Saturday, May 18, 2024
Homeराज्यप्रदेश में दो अलग - अलग हादसों में पिता - पुत्र समेत...

प्रदेश में दो अलग – अलग हादसों में पिता – पुत्र समेत पांच की मौत

-

संभल में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये.

प्रतापगढ़ में ट्रैक्टर पलटने से दो युवकों की दर्दनाक मौत , रात भर दबे रहे नीचे

संभल / प्रतापगढ़ । रजपुरा थाना क्षेत्र के महुआ हसनगंज मोड़ पर शनिवार को दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जिसमें एक 6 महीने का बच्चा भी शामिल है. वहीं, महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रजपुरा थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. इसमें रजपुरा शुगर मिल में काम करने वाले मेरठ निवासी दीपक कुमार और संभल जिले के जुनावई थाना क्षेत्र के सत्यनारायण और उनका मासूम बेटा शामिल है. वहीं, मृतक सत्यनारायण की पत्नी और उनका एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने भीषण भिड़ंत होने से हादसा हुआ है.

प्रतापगढ़ । उदयपुर थाना क्षेत्र के नरवर गांव के पास शुक्रवार रात खेत की जुताई करने के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में चालक सहित ट्रैक्टर पर सवार एक युवक की मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रैक्टर के नीचे दबने की वजह से चालक सहित एक युवक दम तोड़ चुका था.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, उदयपुर थाना क्षेत्र के नरवल टीकर गांव निवासी लवकुश(22) शुक्रवार की रात अपने खेत की जुताई कर रहा था. इस दौरान ट्रैक्टर पर उसके साथ पूरे अहिरण गांव निवासी वीरेंद्र यादव भी बैठा हुआ था. गड्ढे में पहिया धंसने की वजह से अचानक ट्रैक्टर पलट गया. इससे दोनों ट्रैक्टर के नीचे दब गए और दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, शनिवार पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को उठाया और दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एएसपी पश्चिमी रोहित मिश्र ने बताया कि खेत की जुताई करते समय ड्राइवर सहित दो युवक की मौत हो गई. स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल घटना गड्ढे में चक्का फंसने की वजह से होने की आशंका जताई जा रही है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!