Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगप्रदेश में दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में 6 की मौत

प्रदेश में दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में 6 की मौत

लखनऊ। प्रदेश में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन मजदूरों समेत छह लोगों की मौत हो गयी जबकि एक घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

पहला हादसा जौनपुर मे खेतासराय -दीदारगंज मार्ग पर जमदहां गांव के पास रविवार को हुआ। यहां अब्बोपुर गांव के राजू बिंद के यहां से मशीन ढलाई कर वापस आ रही थी, जिस पर लेबर भी पीछे बैठ हुए थे। खेतासराय-दीदारगंज मार्ग पर शाम सात बजे जमदहां गांव के पास साइकिल सवार मानीखुर्द निवासी टुनटुन उर्फ प्रदीप प्रजापति उसकी चपेट में आ गया।

ढलाई मशीन सहित ट्रैक्टर साइकिल सवार को रौंदते हुए असंतुलित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गया, जिससे साइकिल सवार टुनटुन प्रजापति सहित ढलाई मशीन पर पीछे बैठे अब्बोपुर निवासी चिंतेलाल व हरिश्चंद्र गौतम, खलौतीपुर निवासी शंकर बिंद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राम शकल बिंद (50) निवासी अब्बोपुर घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया जबकि घायल शकल बिंद को पीएचसी सोंधी में भर्ती कराया। दूसरा हादसा कानपुर के घाटम में हुआ।

यहां भीतरगांव इलाके के उमरी गांव में मुख्य मार्ग किनारे मंदिर का द्वार गेट बना हुआ है। खेत से लाही का भूसा लादकर वापस लौट रही एक ट्रैक्टर ट्राली इसी गेट से जा टकराई, जिससे भारी भरकम सीमेंटेट गेट टूटकर ट्रैक्टर के ऊपर जा गिरा, जिससे परास गांव निवासी ट्रैक्टर चालक रामबाबू कुरील (38) और हेल्पर छोटका (35) आधे घंटे के ऊपर तक मलबे में दबे रहे। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने आनन-फानन में दबे मजदूरों का निकालने का प्रयास किया लेकिन तब तक ट्रैक्टर चालक रामबाबू कुरील और हेल्पर महेश उर्फ छोटका की सांसे थम गयी।

साढ़ थानाध्यक्ष राज कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शवों को मोर्चरी कानपुर में पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिवार के लोग मौके पर आ चुके हैं। घटना की जांच की जा रही है।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News