Saturday, May 18, 2024
Homeदेशबिहारपूर्णिया में छठ घाट देखने के दौरान एक ही परिवार के 3...

पूर्णिया में छठ घाट देखने के दौरान एक ही परिवार के 3 बच्चों की डूबने से मौत

-

बिहार के पूर्णिया जिले में छठ महापर्व के दौरान एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। इस हादसे के बाद संबंधित गांव में मातमी माहौल हो गया है। परिवार शोक में डूबा हुआ है।

पूर्णिया । पूर्णिया जिले के कसबा के मदरसा चौक में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर कोसी नदी की धार में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई है। तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे।

कसबा के मदरसा चौक कोसी नदी धार में डूबने से तीन बच्चों कि मौत हो हुई। मृतक तीनों बच्चे एक ही परिवार के है। घटना के बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चे के शव को बाहर निकाला गया। घटना रविवार के दिन के 11 बजे की बताई जा रही है।

मृतक बच्चों की पहचान नगर परिषद कसबा के वार्ड संख्या 13 के दोगच्छी गांव के अरविंद चौरसिया के पुत्र 14 वर्षीय बॉबी कुमार, मुकेश कुमार चौरसिया के 13 वर्षीय इकलौते पुत्र हिमांशु राज तथा तीसरे मृतक बच्चे की पहचान मधुबनी जिले के गंगद्वार गांव के संजीव भगत के 11 वर्षीय पुत्र ऋतिक राज के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि रविवार को मृतक बॉबी कुमार अपने चचेरे भाई मृतक हिमांशु राज तथा अपने फुफेरे भाई ऋतिक राज के साथ अपनी स्कूटी से मदरसा चौक स्थित कोसी नदी धार में बनें घाट को देखने हुए गए थे। काफी देर के बाद जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो बच्चे के परिजन घाट पर पहुंचे। घाट पर बच्चों के चप्पल पड़े हुए थे । परिजनों को आशंका हुई कि 2 बच्चे डूब गए हैं। राजस्थानी ग्रामीणों द्वारा तथा गोताखोरों द्वारा शव को कोसी नदी धार से निकाला गया। सूचना मिलते हैं कसबा थानाध्यक्ष अमित कुमार, अंचलाधिकारी मु. फहीमुद्दीन अंसारी घटना स्थल पर पहुंच गए। हालांकि मृतक बच्चों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!