Friday, July 12, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगपश्चिम बंगाल : कूचबिहार में वाहन में करंट दौड़ने से 10 कांवड़ियों...

पश्चिम बंगाल : कूचबिहार में वाहन में करंट दौड़ने से 10 कांवड़ियों की मौत

-

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में देर रात एक पिकअप वैन में करंट दौड़ने से 10 कांवड़ियों की मौत हो गई. घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जांच की जा रही है.

कूच बिहार (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. कांवड़ियों को लेकर जलपेश जा रही एक पिकअप वैन में करंट दौड़ने से 10 युवकों की मौत हो गयी. आशंका है कि वाहन में रखे डीजे सिस्टम के लिए लगाये गये जनरेटर की वायरिंग के कारण करंट फैला. घटना के तुरंत बाद कांवड़ियों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वैन में सवार 27 में से 16 कांवड़ियों को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पुलिस के अनुसार घटना वैन में डीजे सिस्टम के जनरेटर की वायरिंग के कारण हुई होगी. घटना देर रात लगभग 12 बजे हुई. मेखलीगंज थाना के तहत धरला ब्रिज पर यह घटना हुई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, माताभंगा, अमित वर्मा ने कहा,’ कांवड़ियों को लेकर जलपेश जा रहा एक पिकअप वैन बिजली की चपेट में आ गई. प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है. ये वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था.’

उन्हें चंग्रबंधा बीपीएचसी लाया गया. चिकित्सा अधिकारी ने 27 में से 16 व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर कर दिया. चिकित्सा अधिकारी ने 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया है.’ उन्होंने बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गयी है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, माताभंगा, अमित वर्मा ने कहा, ‘वाहन को जब्त कर लिया गया है लेकिन चालक फरार हो गया है. वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. पुलिस राहत और किसी भी आवश्यक सहायता के लिए समन्वय कर रही है.’ मामले में आगे की जांच की जा रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!