Tuesday, April 23, 2024
Homeब्रेकिंगपलामू के 6 लोगों की बिहार के नबीनगर में मौत, नहर में...

पलामू के 6 लोगों की बिहार के नबीनगर में मौत, नहर में कार गिरने से हादसा

-

बिहार के नबीनगर में सड़क हादसे में पलामू के 6 लोगों की मौत हो गई है. नहर में स्विफ्ट डिजायर कार के गिरने से ये हादसा हुआ है. दुर्घटना में घायल एक शख्स को इलाज के लिए नबीनगर में भर्ती कराया गया है.

पलामू । बिहार के औरंगाबाद में सड़क दुर्घटना में पलामू के छह लोगों की मौत हो गई है. सभी मृतक पलामू के छतरपुर के सडमा और खाटिन के रहने वाले थे. पलामू के छतरपुर के खाटिन के भगवान साव की बारात बिहार गई हुई थी. इसी दौरान नबीनगर के बागी में बराती सवार स्विफ्ट कार दुर्घटना की शिकार हो गई. इस दुर्घटना में मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई जबकि छठे की इलाज के क्रम में नबीनगर अस्पताल में मौत हो गई है. एक व्यक्ति अभी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है.

हादसे के बाद 5 मृतकों की पहचान कर ली गई है. मृतकों में खाटिन के रहने वाले रंजीत कुमार, छतरपुर के खजूरी के रहने वाले अभय कुमार, छतरपुर के शर्मा के रहने वाले अक्षय कुमार, छतरपुर के शुभम कुमार और बबलू कुमार के रूप में हुई है, जबकि छठे मृतक और एक घायल के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है. बता दें कि नबीनगर में यह हादसा उस समय हुआ जब कार ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया. जिससे कार नहर में गिर गई.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!