Wednesday, February 28, 2024
Homeशिक्षानेशनल साइंस डे पर रुद्रा मॉडर्न सीनियर सेकेंड्री स्कूल में विभिन्न कार्यक्रमों...

नेशनल साइंस डे पर रुद्रा मॉडर्न सीनियर सेकेंड्री स्कूल में विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन, बच्चों ने लगाई विज्ञान प्रदर्शनी

-

करमा सोनभद्र (जितेन्द्र कुमार शुक्ला )

आज विश्व विज्ञान दिवस के अवसर पर रुद्रा मॉडर्न सीनियर सेकेंड्री स्कूल भगौती खैराही में बच्चों के द्वारा विशेष रूप से विज्ञान प्रदर्शनी लगाई गई जिसमे बच्चों ने अलग अलग तरह की अविष्कार के मॉडल बना कर दिखाया। इसी क्रम में बच्चों के द्वारा मनमोहक झांकियां सजाई गई और स्कूल में बच्चों द्वारा उक्त अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया जिसमे बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंच पूर्व विधायक रमेश चंद्र दुबे ने बच्चों द्वारा बनाये गए विज्ञान मॉडल को सराहते हुए सहभागी बच्चों की हौसला अफजाई की।कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में यादवेंद्र दत्त द्विवेदी, ओमप्रकाश दुबे, कमलेश ओझा,प्रसन्न पटेल तथा बिपिन तिवारी भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता गोपाल सिंह जी ने किया।

उक्त अवसर पर बच्चों को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक रमेश चंद्र दुबे ने कहा की शिक्षा एक अनमोल धरोहर है इसे ना खोएं । दवा और शिक्षा अपनी हैसियत से ऊपर उठकर करना चाहिए। विद्यालय के प्रधानाचार्य आलोक देव पांडे ने बताया कि आज का यह आयोजन बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए रखा गया है। इस अवसर पर अभिभावकों ने भी बढ़ चढ़ कर भाग लिया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!