Monday, May 23, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगनिर्माणाधीन मकान में गला कटा हुआ अज्ञात युवक की लाश मिलने...

निर्माणाधीन मकान में गला कटा हुआ अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी

डाला । चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुडवा पेट्रोल टंकी के पास सोमवार की सुबह आठ बजे एक निर्माणाधीन मकान के भीतर अज्ञात एक युवक का गला कटा हुआ शव मिलने से सनसनी मच गई ,घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रताप सिंह व एडिशनल एस पी विनोद कुमार मौके पर पहुच कर निरिक्षण किया और मामले का पटापेक्ष करने के लिए टीमों को दिशा निर्देश दिया।

निर्माणाधीन मकान स्वामी रामकुमार गौड़ पुत्र दयाराम निवासी तेलगुडवा ने बताया की मकान मे छत डालने के लिए हो रहे सटरिंग को देखने के लिए सोमवार की सुबह कमरे मे प्रवेश किया तो एक अज्ञात मृत व्यक्ति का खुन से लथपथ शव देखकर हतप्रभ रह गया।

मृत युवक दो शर्ट, काली स्वेटर,बैंगनी पैटं व स्लेटी मोजे के साथ सैडिंल पहना हुआ है, उसका गर्दन कटा हुआ था और गर्दन पर ही एक ईट रखा हुआ है जिसमें जगह जगह खुन के निशान मौजूद हैं। युवक की सिर पर कई जगहों पर चोट के निशान है, सिर से खुन बहकर सुख गयाहै। मृत युवक को सटरिंग के खम्भों के बीच लिटाया गया है। अज्ञात युवक के पास एक खून से लथपथ गमछा और एक मुड़ी हुई नई चढ्ढी पडी मिली है। अज्ञात युवक को देखने से प्रतीत हो रहा की युवक को कहीं मार कर निर्माणाधीन मकान में हो रहे सटरिंग के बीचो बीच लाकर लिटा दिया गया है।

एक अज्ञात युवक की हत्या की सूचना मिलते ही चोपन इंस्पेक्टर के के सिंह व डाला चौकी प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर मौके पर पहुच गए घटनाक्रम की जानकारी उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। समाचार लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नही हो सकी।

पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने बताया की प्रथम दृष्टया युवक की गला काटकर हत्या हुई है, हत्या क्यों हुई, यह कौन है, यहां कैसे पहुँचा, जानकारी के लिए विधि विज्ञान प्रयोग शाला, सर्विलांस, स्वाट टीम व डाग स्कवायड टीम को बुलाया लिया गया जांच के बाद पूर्णतया स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इस दौरान सर्विलांस प्रभारी सरोजमा सिंह, स्वाट प्रभारी अमित कुमार, सदर सीओ सीटी राजकुमार त्रिपाठी, मिर्जापुर से आए डाग स्कवायड प्रभारी पवन कुमार समेत कई पुलिस कर्मी लोग मौजूद रहे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News