Wednesday, February 28, 2024
Homeराजनीतिनगवां में सपा (PDA) की बैठक हुई सम्पन्न

नगवां में सपा (PDA) की बैठक हुई सम्पन्न

-

सोनभद्र/वैनी ( सुनील शुक्ला)



सोनभद्र के सबसे दुरुह क्षेत्र के रूप में जाना जाने वाले इलाके विकास खण्ड नगवां में समाजवादी पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष संजय यादव के नेतृत्व में शुक्रवार को वैनी बाजार में पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक समुदाय की एक बैठक हुई। बैठक के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष रामनिहोर यादव और विशिष्ट अतिथि लोकसभा प्रभारी राजनरायन उर्फ निराला कोल थे । बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रभारी ने कहा कि PDA एक सच्चा लोकतांत्रिक जन गठबंधन है जिसमें हमारे साथ जनता सीधे जुड़ रही है। यह एक ऐसा जन आंदोलन है जिसमें सभी धर्मो के लोग शामिल हैं ।

सामाजिक आर्थिक व राजनीतिक पैमाने पर सदियों से वंचित शोषित लोग PDA के साथ आ रहे है ।समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने बैठक को सम्बोधित करते हुए बताया की संघर्ष के रास्ते पर चलते हुए समाजवादी पार्टी लोकतंत्र और पंथनिरपेक्षता के प्रति अपनी प्रतिबध्दता रखते हुए समाजवादी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा की वर्तमान सरकार में लोगो को रोजगार नहीं मिल रहा है, महगाई तो चरम सीमा पार कर चुकी है, पढ़े लिखे लोग खुम्चा रेवडी पर दुकान लगाने को मजबूर है। यह सरकार केवल छुठे वादे और बडेबडे सपने दिखाने में माहिर है।


पुर्व जिलापंचायत सदस्य हिरालाल यादव ने कहा की हम लोगो को अपने बूथ और सेक्टर को मजबूत व ससक्त बनाना है इस कार्य मे जितनी सफलता हासिल होगी आने वाला 2024 का लोक सभा चुनाव उतनी ही मजबूती के साथ लडा जा सकता है और हम सभी लोग मिलकर यह प्रयास करें की जादे से जादे लोग PDA के साथ जुड़े और समाज के सभी लोगों को दलगत राजनीति से उपर उठ कर देश प्रदेश गाँव की प्रगति के लिए सामाजिक सशक्तिकरण के इस आन्दोलन को सफलता पुर्वक मंजिल तक पहुचाएं। राजेन्द्र यादव, सुरेश यादव, सिपाही कोल ,प्रधान लालता यादव, अमृत लाल, दूधनाथ भारतीय, रामपति प्रजापति ,राजमनि यादव, ओम प्रकाश, प्रधान बृजबिहारी परसवान, बेदमडी शुक्ला, लक्षिमण पाठक, कमला पारसवान आदि लोग उपस्थित थे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!