Friday, July 12, 2024
Homeराजनीतिनगर पालिका परिषद सोनभद्र सीट से कांग्रेस पार्टी से उषा देवी ने...

नगर पालिका परिषद सोनभद्र सीट से कांग्रेस पार्टी से उषा देवी ने किया नामांकन

-

सोनभद्र। नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के अंतिम दिन आज नगर पालिका परिषद सोनभद्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में उषा देवी पत्नी हरिश्चंद सोनकर ने अपना नामांकन कांग्रेस पार्टी की अधिकृत उम्मीदवार के रूप में किया। नामांकन के पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रॉबर्ट्सगंज नगर स्थित साई मैरिज हाल धर्मशाला रोड से प्रत्याशी उषा देवी व समर्थकों के साथ नगर के मुख्य चौराहा शीतला मंदिर पर पहुंच वहां माता शीतला के दर्शन करने के पश्चात नगर भ्रमण करते हुए तहसील पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के बाद पत्र प्रतिनिधियों को दिये गये वक्तव्य मे उषा देवी ने कहा कि रॉबर्ट्सगंज नगर की मौजूदा स्थिति जो है वह किसी से छिपी नहीं है। जहां एक तरफ लोग बून्द बून्द पानी को तरस रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बरसात आते ही नगर पानी पानी हो जाता है अर्थात नगर की पानी निकासी की भी बहुत बड़ी समस्या है,इतना ही नही आए दिन नगर के अंदर जाम लगा रहता है, सफाई की व्यवस्था बहुत ही खराब है, जगह-जगह अभी तक सड़कें भी नहीं बन पाई है। यही नही नगर की सबसे बड़ी समस्या नगरपालिका से खसरा रजिस्टर का गायब होना है जिसकी वजह से नगर में जगह जगह कब्जेदारी को लेकर आये दिन फसाद हो रहा है। अगर नगर के लोग हमें मौका देते हैं तो जीतने के बाद इन सारी समस्याओं पर एक साथ काम होगा और एक अच्छा व स्वक्ष नगर बनाने का हमारा प्रयास रहेगा।

उक्त मौके पर शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस सबको साथ लेकर चलती है और हमेशा से आम जनमानस की समस्याओं को उठाती रही है नगर का विकास कांग्रेस पार्टी से ही संभव है, यदि किसी को देखना हो तो कांग्रेस पार्टी के नगरपालिका अध्यक्षों के समय के हुए कामों को देख सकते हैं।चाहे राबर्ट्सगंज की पेयजलापूर्ति के लिए जलाशय निर्माण हो या फिर शहर में बनी पानी की टंकियां या फिर नगर में बने सामुदायिक भवन हों या फिर कुछ अन्य संरचनात्मक कार्य सभी कांग्रेस के अध्यक्षों के समय के ही बने हैं। पीसीसी सदस्य फरीद खान ने कहा कि सभी लोगों के साथ मिलकर नगर का विकास किया जाएगा और आदमी आम जनमानस को ध्यान में रखकर उनकी समस्याओं का समाधान करने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य आशुतोष कुमार दुबे (आशु) ने कहा कि कहा कि नगर के आम व्यापारी, नौजवान की समस्याओं का भी हल निकालने का काम कांग्रेस पार्टी ही करेगी, चाहे वह नगर में वाहन स्टैंड का मामला हो या फिर सड़क पर लटकते विजली के तारों फैला हुआ जंजाल हो को सही कराने का मामला हो या फिर नगर में साफ सफाई सभी को सही करने का काम करेगी। जिला उपाध्यक्ष जगदीश मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसी प्रत्याशी उषा देवी उन हर समस्याओं को समझती जानती हैं जो नगर के विकास के लिए आवश्यक हैं उन सब को हल करने का काम करेगी ।आज वार्ड सभासद के लिए देवेंद्र शर्मा, मुणी देवी, माला श्रीवास्तव, राजा यादव मनोज चौबे सहित 13 लोगों ने नामांकन किया । मुख्य रूप से उपस्थित रहने वालों में पूर्व जिला अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी रमेश देव पांडे, प्रदेश सचिव कमलेश ओझा ,p.c.c. जितेंद्र पासवान, शुसील पाठक, गोपाल पाठक,राघवेन्द्र नारायण, उषा चौबे,सोनी गुप्ता,प्रदीप चौबे,राहुल केशरी, दीपू पांडे, मनोज मिश्रा, ओम प्रकाश भारती, सत्युंजय मिश्रा, सूरज वर्मा,शीतल गोड़, बंशीधर पांडे ,निगम मिश्रा, सनी शुक्ला सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!