Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशदेश संक्रमण की दौर से गुजर रहा है- अविनाश चन्द्र पाण्डेय

देश संक्रमण की दौर से गुजर रहा है- अविनाश चन्द्र पाण्डेय

-

सोनभद्र । आज देश राजनीतिक रूप से बहुत संक्रमण के दौर से गुजर रहा है, देश में लोकतंत्रात्मक व्यवस्था को ध्वस्त करने की मनसा से यह तानाशाही सरकार काम कर रही है। यही वजह है कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए इंडिया गठबंधन दल के समस्त भागीदार दलों के कार्यकर्ताओं को पूरे संकल्प  के साथ जुट करके बूथ स्तर तक मजबूती के साथ काम करके इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाने का काम करना होगा तभी हमारे देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था सुदृढ व मजबूती के साथ खड़ी रह पाएगी और आम जनमानस का अधिकार सुरक्षित व  संरक्षित रह पाएगा।

     यहाँ यह बात उल्लेखनीय है कि इंडिया गठबंधन की एक समन्वय बैठक जिला कांग्रेस कमेटी सोनभद्र के तत्वावधान में आर्शीवाद वाटिका ब्रह्मनगर रॉबर्टसगंज सोनभद्र में सोमवार की सायं काल में संपन्न हुई जिसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व उत्तर प्रदेश के प्रभारी माननीय अविनाश चंद्र पांडे व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव माननीय राजेश तिवारी, मंडल प्रभारी माननीय राघवेंद्र प्रताप सिंह, कोषाध्यक्ष शिव पांडे ,प्रदेश प्रवक्ता संजीव सिंह ,चंदौली के प्रभारी प्रदेश सचिव इंजीनियर जितेंद्र कुमार पासवान सहित कई उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं के साथ ही गठबंधन के अन्य दलों के प्रतिनिधियों ने बैठक में भाग लिया ।

   उक्त बैठक में शिरकत कर रहे श्री पाण्डेय ने कहा कि आज आवश्यकता है की सब लोग एकजुट होकर के कार्य करें इसीलिए आज इस समन्वय बैठक का औचित्य व महत्व दोनों ही बढ़ गया है ,जिसमें हम सब लोग एक साथ उपस्थित होकर के संकल्प के साथ लोकतांत्रिक व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए एक साथ एकजुट होकर के एकत्रित हुए हैं । वर्तमान सरकार लोकतांत्रिक व्यवस्था को ध्वस्त करते हुए लोकतांत्रिक तरीके से चुने हुए दो दो मुख्यमंत्री को उत्पीड़ित कर जेल में डालने और लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया है।

  आगे उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था को ध्वस्त करने के लिए सत्ताधारी दलों के नेताओं द्वारा बार-बार यह संदेश दिया जा रहा है कि 400 के पार हमारी सीट आएगी और हम इस देश की संवैधानिक व्यवस्था को परिवर्तित करने का काम करेंगे।वर्तमान सरकार एक तानाशाही व्यवस्था को लागू करने की तरफ बढ़ रही है जो आम जनमानस के हितों के विपरीत होगा ।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी ने संविधान की रक्षा के लिए वहां गठबंधन की तरफ से उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई कि हम सब कार्यकर्ता पूरी क्षमता से एकजुट होकर के संविधान की रक्षा के लिए इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की संकल्प दोहराते हैं । इस अवसर पर बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रामनाथ यादव ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की इसके लिए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने उनको धन्यवाद ज्ञापित किया ।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामराज सिंह गौड़ ,शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी , समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राम निहोर यादव , समाजवादी पार्टी के लोकसभा समन्वयक शाहिद कुरेशी , आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश गौतम , समाजवादी पार्टी के नेता प्रमोद यादव व मोहम्मद कलीम , जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जगदीश मिश्रा, कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश देव पाण्डे ,विनोद तिवारी , संगीता श्रीवास्तव , बृजेश तिवारी लोकसभा कोऑर्डिनेटर ,राजेश द्विवेदी ,हाजी फरीद अहमद ,कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता गोपाल स्वरूप पाठक ,के साथ जिला कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारी गण शहर कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारी गण ,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सदस्य पदाधिकारी गण ,समस्त फ्रंटल के अध्यक्ष एवं उनके पदाधिकारी गण , समस्त न्याय पंचायत एवं बूथ अध्यक्ष गण उपस्थित रहे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!