Monday, August 15, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगतेज रफ्तार का कहर : पीलीभीत और मथुरा सड़क हादसे में 4...

तेज रफ्तार का कहर : पीलीभीत और मथुरा सड़क हादसे में 4 की मौत

पीलीभीत-बरेली नेशनल हाईवे पर सोमवार को ट्रक और ईको कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं मथुरा सड़क हादसे में भी दो लोगों की मौत हो गयी.

पीलीभीत/मथुरा: यूपी के पीलीभीत-बरेली नेशनल हाईवे पर सोमवार को तेज रफ्तार ट्रक ने एक ईको को टक्कर मार दी. इस हादसे में ईको कार में सवार तीन लोगों में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं रविवार को मथुरा के जैंत थाना क्षेत्र में एक कार ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को रौंद दिया. दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 4:00 बजे मीट व्यापारी मोहम्मद मियां अपने साथी नसीम के साथ बरेली स्थित मीट फैक्ट्री से मीट लेकर वापस आ रहा था. जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत खमरिया के पास एक ट्रक ने ईको कार को टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में ड्राइवर नाजिम और मीट व्यापारी नसीम की मौके पर ही मौत हो गई.

कार में सवार मोहम्मद मियां गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल मोहम्मद मियां को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.इस मामले में जहानाबाद थाना अध्यक्ष प्रभाष चंद्र ने बताया कि हादसे के बाद मारे गये लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

मथुरा में कार ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को रौंदा

उधर, रविवार शाम को जनपद मथुरा के जैंत थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला सुम्मेरा गांव के रहने वाले दो युवक बुन्नी, दिगंबर और उनका एक अन्य साथी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान एक रफ्तार कार ने तीनों युवकों को रौंद दिया. इस सड़क हादसे में बुन्नी और दिगंबर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने युवकों के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया, जिसके चलते लंबा जाम लगा रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल ग्रामीण और परिजनों को समझा-बुझाकर मामले की कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

इस संबंध में एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि रविवार को कार ने मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई थी, जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई थी. गांवों ने उनके शव को सड़क पर रखकर हाईवे पर जाम लगा दिया था. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उनको समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. फिलहाल पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है. कासगंज में रविवार देर रात हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक भट्टा मजदूर सहित दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News