Wednesday, April 24, 2024
Homeदेशतेजस्वी यादव का दावा, दो-तीन महीने में गिर जाएगी नीतीश सरकार

तेजस्वी यादव का दावा, दो-तीन महीने में गिर जाएगी नीतीश सरकार

-

पटना : बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज जनता के बीच पहुंचे तेजस्वी ने सरकार गिरने का दावा किया है ।तेजस्वी के इस बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक हलचलें तेज हो गईं हैं. दरअसल, राघोपुर दौरे के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि दो-तीन महीने में नीतीश सरकार गिर जाएगी ।

दो-तीन महीने में गिर जाएगी सरकार
तेजस्वी पटना की ओर से अपनी कार सहित नाव पर सवार होकर ही राघोपुर दियारा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गंगा नदी की वजह से दियारा में हो रहे कटाव का जायजा लिया. इसके बाद बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि द्वेष की भावना से इस इलाके में विकास का काम धीमा हो गया है

कोरोना और बाढ़ का दंश झेल रही जनता के बीच आज तेजस्वी यादव पहुंचे. लंबे अंतराल के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर पहुंचे तेजस्वी ने अपने बयान से सबको चौंका दिया है. उन्होंने राघोपुर की जमीन से नीतीश सरकार के गिरने का दावा किया.

दावों के पीछे क्या है कारण
अब सवाल यह उठता है कि आखिर किस आधार पर तेजस्वी यादव ने यह बयान दिया है. क्या अंदरखाने कोई खिचड़ी पक रही है. फिलहाल आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष 204 दिनों बाद शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर पहुंचे हैं. जनता के बीच तेजस्वी ने कहा कि दो तीन महीने रुक जाइये सरकार गिरने वाली है. अब इस पर सत्ता पक्ष क्या कहता है इसका इंतजार किया जा रहा है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!