Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगतालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत , गांव में पसरा...

तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत , गांव में पसरा मातम , शवों को बाहर निकालने में जुटा प्रशासन

राजस्थान के बूंदी जिले के एक गांव में तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. ये तीनों बच्चे अपने एक और अन्य साथी के साथ तालाब में नहा रहे थे. इसी दौरान तीनों गहरे पानी में चले और डूब गए. चौथे बच्चे ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी बात बताई. इसके बाद परिजनों और पुलिस प्रशासन ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों के शव को बाहर निकाल लिया है. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीएम के बाद बच्चों के शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. वहीं तीन बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा है.

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले में शनिवार को एक गंभीर हादसा हो गया. इस हादसे में 3 बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई. बच्चों की मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम पसर गया. जानकारी के मुताबिक एक ही गांव के 4 बच्चे पास के ही तालाब में नहाने गए थे. इसी दौरान तीन बच्चों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं 1 बच्चे ने घर भागकर परिजनों को मामले की जानकारी दी.

मामला हिंडोली उपखंड क्षेत्र के सलावलिया गांव का बताया जा रहा है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है.  हिंडोली थाना पुलिस डीएसपी सज्जनसिंह राठौड़ और तहसीलदार केसरसिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं. प्रशासन ने बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकाल लिया है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. इसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा.

सवामनी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे बच्चे

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सलावलिया गांव के देवनारायण मंदिर में आयोजित सवामनी कार्यक्रम में पानीढाल गांव से दिलकुश, कौशल, कुलदीप और चिंटू चार बच्चे शामिल होने आए थे. कार्यक्रम से पहले चारों यहां के तालाब में नहाने गए थे. नहाते समय दिलकुश, कौशल और कुलदीप गहरे पानी में चले गए.

गहराई में जाने के कारण तीनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं चौथा बच्चा चिंटू यह देख घबरा गया. उसने तालाब से बाहर निकलकर घर की तरफ भागना शुरू कर दिया. घर पहुंचकर चिंटू ने तीनों बच्चों के पानी में डूबने की बात बताई. इसके बाद परिजनों समेत अन्य लोग भी तालाब पर पहुंचे. हालांकि जब तक तीनों बच्चे पानी में डूब चुके थे.

इसके बाद पुलिस और प्रशासन को भी मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों के शवों को तालाब से बाहर निकाला और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्चों की मौत पर प्रशासन ने दुख जताते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को राज्य सरकार के नियमानुसार उचित सहायता दिलाई जाएगी. वहीं बच्चों की मौत की खबर के बाद दोनों गांवों में मातम पसरा है. साथ ही नन्हे बच्चों को खोने वाले परिजनों की आंख से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News