Tuesday, January 25, 2022
Homeब्रेकिंगट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की कट कर मौत

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की कट कर मौत

विंढमगंज /सोनभद्र । स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत हरनाकछार ग्राम निवासी राजेशचंद यादव उम्र 42 वर्ष पुत्र स्वर्गीय लखन यादव की आज अपने घर से करीब 50 मीटर दूर रेलवे लाइन पर झारखंड से उत्तर प्रदेश की ओर जाने वाली ट्रेन की चपेट में आ जाने से कटकर मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार हरनाकछार ग्राम पंचायत निवासी मृतक राजेशचंद यादव पीडब्ल्यूडी विभाग में ठेकेदारी का कार्य करते थे ।मौके पर मौजूद पूर्व ग्राम प्रधान यदुनाथ यादव ने बताया कि रोज की भांति राजेशचंद यादव अपने वर्तमान घर से पुस्तैनी घर जो रेलवे लाइन के किनारे स्थित है पर घूमने आया करते थे। इसी क्रम में आज सुबह भी वह पुश्तैनी घर पर आए थे और घर के बगल से गुजरी रेलवे लाइन के किनारे बैठकर सेल फोन से बात कर रहे थे कि इसी बीच झारखंड से उत्तर प्रदेश की ओर रोजाना रेलवे के कर्मचारियों को लाने व ले जाने वाली स्पेशल ट्रेन की चपेट में आ जाने के कारण कटकर उनकी मृत्यु हो गई।

मौत की खबर सुनकर गांव में हाहाकार मचा गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ,मौत की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई  सुनते ही जो जहां थे वहीं से घटनास्थल की ओर  भागा। स्थानीय लोगों ने  थाने को सूचना कर दिया है मौके पर विंढमगंज थाने के दरोगा पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराने के पश्चात अंतपरीक्षण हेतु स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी  भेज दिया।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News