Tuesday, February 27, 2024
Homeब्रेकिंगजौनपुर : रक्षाबंधन की मिठाई खाने के बाद 3 मासूमो की मौत,...

जौनपुर : रक्षाबंधन की मिठाई खाने के बाद 3 मासूमो की मौत, इलाके में मचा हड़कंप

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

जौनपुर में मुंगरा बादशाहपुर के तरहठी गांव के अजय कुमार ने बताया कि जहरीली मिठाई खाने से 3 लोगों की मौत हो चुकी है. दो लोगों की तबीयत खराब थी, जिन्हें सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

जौनपुर । उत्तर प्रदेश के जौनपुर में 3 बच्चों की मौत की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. मामला मुंगरा बादशाहपुर के तरहठी गांव का है. यहां रहने वाले वकील वनवासी की बहन ऊषा बनवासी निवासी जंघई बाजार रक्षाबंधन के दिन अपने मायके आई थीं. वह साथ में भाई के लिए मिठाई भी लाई थीं. रक्षाबंधन के दूसरे दिन सोमवार की शाम और मंगलवार सुबह मिठाई खाने से बच्चों की तबियत बिगड़ने लगी. हालत बिगड़ने से अब तक 3 बच्चों की मौत हो चुकी है.

विंध्यलीडर से बात करते हुए गांव के ही अजय कुमार अधिवक्ता ने बताया कि जहरीली मिठाई खाने से 3 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि दो लोगों की तबीयत खराब थी, जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से मुंगरा बादशाहपुर के सरकारी अस्पताल भेजा गया, जिनकी हालत अब खतरे से बाहर है.

उन्होंने बताया कि मिठाई खाने से कुछ ही देर में सजनी (6) पुत्री राजू बनवासी, किशन (5) पुत्र चौधरी बनवासी निवासी गजाधरपुर जंघई और सुनील (5) पुत्र वकील निवासी तरहठी की हालत ज्यादा बिगड़ गई. सभी को आनन-फानन मुंगराबादशाहपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया. रात तक एक-एक कर तीनों की मौत हो गई. घटना के बाद से घर में कोहराम मचा है.

उन्होंने बताया कि गांव की ही एक बुजुर्ग महिला और पड़ोसी युवक की हालत भी बिगड़ी थी लेकिन समय रहते चिकित्सकों ने दोनों लोगों को बचा लिया. उधर 3 बच्चों की मौत के बाद बनवासी परिवार में करुणानंदन की माहौल बन गया है. बच्चों की मौत की वजह जहरीली मिठाई से हुआ है या अन्य किसी फूड प्वाइजनिंग से फिलहाल यह जांच का विषय है. वहीं इस मामले में खाद्य विभाग के अधिकारियों से जब विंध्यलीडर ने संपर्क किया तो फोन नहीं उठने से बात नहीं हो सकी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!