Tuesday, April 23, 2024
Homeदेशमैसूर में यूपी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

मैसूर में यूपी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

कर्नाटक के मैसूर में गैंगरेप का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर प्रेमी के साथ घुमने गई यूपी की छात्रा के साथ युवकों के गिरोह ने दुष्कर्म की जघन्य वारदात को अंजाम दिया है.

मैसूर : उत्तर प्रदेश की एक छात्रा के साथ मैसूर में चामुंडी पहाड़ियों की तलहटी में छह युवकों के एक गिरोह ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार की देर शाम करीब सात बजे की है, जब लड़की अपने दोस्त के साथ घर लौट रही थी. वह उसके साथ सुनसान चामुंडी पहाड़ी इलाके में गई थी. छह युवकों के गिरोह ने नशे की हालत में पीड़िता और उसके दोस्त को सुनसान ललिताद्रिपुरा के पास ले जाकर वारदात को अंजाम दिया.

आरोपियों ने लड़की का यौन शोषण किया और उसके साथ मौजूद लड़के पर एक पत्थर से हमला करके उसे घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता उत्तर प्रदेश से पढ़ाई के लिए मैसूर आई थी.

वह एक निजी कॉलेज में पढ़ती है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़िता और उसके दोस्त को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे खतरे से बाहर हैं.

घटना अवलाहल्ली पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई है और पुलिस ने अभी तक इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया है.

डीसीपी प्रदीप गुंती ने मौके का दौरा किया है. चूंकि, पीड़िता और उसका दोस्त अपना बयान दर्ज करने की स्थिति में नहीं हैं, इसलिए पुलिस को अभी तक घटना की बुनियादी जानकारी नहीं मिल पाई है. जांच जारी है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!