Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रजागृति पावर बुमन योग की महिलाओं ने होली को लेकर फाग फुहार...

जागृति पावर बुमन योग की महिलाओं ने होली को लेकर फाग फुहार का रंग बिरंगा कार्यक्रम मनाया गया

सोनभद्र।जागृति पावर बुमन योग की महिलाओं ने होली को लेकर फाग फुहार का रंग बिरंगा कार्यक्रम मनाया गया। नृत्य, हास्य, भजन, रंग, मस्ती एवं अबीर गुलाल की होली एक लांज में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता योग शिक्षिका अनीता गुप्ता ने किया। योग केंद्र की महिलाओं ने आत्मीयता एवं उल्लास के साथ होली खेली। ओम की ध्वनि एवं गायत्री मंत्र का उच्चारण कर प्राणायाम एवं हंसी का अभ्यास कराया गया। होली गीतों पर महिलाएं जमकर नृत्य किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में अंशु अग्रहरि और बीना गुप्ता ने सुंदर होली भजन सुना कर भाव विभोर किया।कार्यक्रम के समापन से पूर्व अबीर गुलाल से होली खेली गई, जिसमें महिलाएं एक दूसरे पर अबीर गुलाल की बारिश करते हुए फाग फुहार का समा बांधा।

कार्यक्रम को सफल बनाने परहोली का हुडदंग योगी बहनो के संग
आज की प्रातःकालीन बेला में जबकि होली की छुट्टियाँ हो रही है।रावर्टसगंज की महिला पतंजलि की योग कक्षा को बंद करने से पहले प्रभारी अनीता गुप्ता के साथ योग कक्षा की बहनो ने खुब हुडदंग मचाया एक दुसरे को अबीर गुलाल लगाई,गले मिली व एक दुसरे को बधाईया भी दी।

भांग व ठंडाई भी पिलाई गयी,इस अवसर पर योग शिक्षिका अर्चना जायसवाल, प्रतिभा सोनी,मंजु जायसवाल, ममता गुप्ता,बीना गुप्ता,संगीता सोनी,रीना मोदनवाल,अंशुअग्रहरी,अनिता गुप्ता,रजनी गुप्ता,सैलेष देवी,रेखा, विभा,सुमन जायसवाल, मंजू,प्रेमलता, उर्मिला, संगीता सोनी, योग संचालिका अनीता गुप्ता ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News