Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeधर्मजलती होलिका में कूदने से एक की मौत, घटना का वीडियो वायरल

जलती होलिका में कूदने से एक की मौत, घटना का वीडियो वायरल

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के गांव बसही में होलिका दहन के समय नशे में धुत एक व्यक्ति न जाने क्या सोचकर जलती होलिका में दौड़ते हुए प्रवेश कर गया जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गयी।सूचना के अनुसार गुरुवार की रात एक व्यक्ति जलती होलिका में कूद गया जिससे वहां होलिका दहन के लिए गए लोगों में अफरा तफरी मच गई वहां उपस्थित लोगों ने उसे निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

लगभग 80 प्रतिशत जली हालत में सोनभद्र से बनारस ले जाते समय उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों व घोरावल कोतवाल के मुताबिक होलिका में आग लगने के बाद कुछ लोग वीडियो भी बना रहे थे। इससे पूरी घटना कैद हो गई है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

घोरावल पुलिस के अनुसार बसही गांव के 50 वर्षीय काशी नाथ कोल गुरुवार की रात दारू के नशे में जलती होलिका के पास घूम रहा था। अचानक वह कुछ दूर गया और वहां सूखे घास फूस व पुआल को सिर पर बांधकर तेजी से होलिका की तरफ गया जब तक वहां इकट्ठे लोग कुछ समझ पाते तब तक वह जलती होलिका में कूद गया। ज़ब तक आसपास के लोग कुछ कर पाते काशी नाथ कोल छटपटाते हुए होलिका से बाहर निकला।

ग्रामीणों ने तत्काल 108 नं0 एम्बुलेंस की सहायता से उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल पहुंचवाया जहां से उसकी गम्भीर हालत के मद्देनजर डॉक्टर ने जिला अस्पताल लोढ़ी के लिए रेफर किया कर दिया। जिला अस्पताल में भी डॉक्टरों ने उसे 80 प्रतिशत जलने के कारण बनारस रेफऱ कर दिया, बनारस ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News