Friday, July 12, 2024
Homeराजनीतिजननायक राहुल गांधी को अगले प्रधानमंत्री के रूप में देख रहा है...

जननायक राहुल गांधी को अगले प्रधानमंत्री के रूप में देख रहा है देश का नौजवान- आशु दुबे

-


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वृक्षारोपण कर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन
— वर्तमान में किसान, व्यापारी, नौजवान के साथ आम जनमानस की आवाज बन गए है राहुल गांधी
– – सभी को साथ में लेकर चलती है कांग्रेस पार्टी


Sonbhdra political (सोनभद्र)। आज दिनांक 19 जून को राबर्ट्सगंज नगर के सिंचाई डाग बंगले पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य आशुतोष कुमार दुबे (आशु) के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वृक्षारोपण कर जननायक राहुल गांधी का 53 वां जन्मदिन मनाया । उक्त अवसर पर आशू दुबे ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व- अध्यक्ष/ पूर्व-सांसद राहुल गांधी के ऊपर विपक्ष ने तमाम तरीके के आरोप लगाएं ,जिसमें सोने का चम्मच से लेकर पैदा होने , किसी कार्यकर्ता से ना मिलने तक की बात कही,इतना ही नहीं उनके त्याग और बलिदान के साथ उनके व्यक्तिगत जीवन शैली पर टिप्पणियां की गयी, जिसको राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में करीब 4000 किलोमीटर की यात्रा विषम परिस्थितियों में भी पैदल चलकर इन यह साबित कर दिया कि उनके ऊपर लगे यह सारे आरोप बेमानी हैं।

आगे उन्होंने कहा कि आज की वर्तमान सरकार में जिस तरह से आम- जनमानस बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से परेशान हो रहा है, उस हालात में नौजवान,व्यापारी, किसान,बेरोजगार,दलित, आदिवासी, महिलाएं सभी के उम्मीद की किरण के रूप में देश में अगर कोई एक नेता है तो वह केवल राहुल गांधी ही हैं। क्योंकि आज कोई भी नेता बेरोजगारों,व्यापारियों, किसानों , दलित, आदिवासियों, महिला सुरक्षा के साथ आम- जनमानस से जुड़े किसी भी मुद्दे पर नहीं बोल रहा है और इन सभी मुद्दों पर अगर कोई बात कर रहा है तो कांग्रेस पार्टी के नेता और राहुल गांधी ही इन मुद्दों को उठा रहे हैं । जिसका परिणाम आने वाले 2024 के चुनाव में देखने को भी मिलेगा।

यह भी पढ़े(also read )Sonbhadra news: मुख्यमंत्री का सोनभद्र आगमन कल : काश कि इसी तरह मुख्यमंत्री हर महीने ही आते क्योकि जहां भी जाते हैं कम से कम वहां की तो स्थिति में सुधार आ ही जाता है

आज हम सभी कांग्रेस के लोग अपने जनप्रिय नेता राहुल गांधी जी की लंबी उम्र की कामना करते हैं और साथ ही साथ उनको 2024 के लोकसभा चुनावों के बाद देश के प्रधानमंत्री के भी रूप में भी देख रहे हैं । उक्त अवसर पर युवा कांग्रेस नेता मनोज मिश्रा ने कहा कि सोनभद्र का नौजवान सोनभद्र में ही अपने आप को पराया महसूस कर रहा है । कांग्रेस पार्टी की सरकारों ने कल कारखानों का निर्माण किया की इन कारखानों में स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा लेकिन जिले का नौजवान बेरोजगारी में दर-दर भटकने को विवश है। श्रीकांत मिश्रा ने कहा कि आज किसान अपनी बात नहीं कर पा रहा हैं जहां एक ओर डीजल का दाम बढ़ने से किसान के खेती की लागत बढ़ गयी है वही यूरिया की मात्रा में कमी हुई है और कोढ़ में खाज यह कि किसानों की उपज समर्थन मूल्य पर बिक नहीं रही जिसकी जिम्मेदार वर्तमान सरकार है । दीपक कोहली ने कहा कि व्यापारी आज विवश है और उसके व्यापार पर भी प्रभाव पड़ा है लेकिन व्यापारियों की हित की बात वर्तमान सरकार नहीं करती । उक्त अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित रहने वालों में अंशु मद्धेशिया, सूरज वर्मा,मोहित प्रजापति आदि रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!