Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रछोटी बच्ची के अपहरण की खबर से पुलिस रही हलकान, पुलिस हुई...

छोटी बच्ची के अपहरण की खबर से पुलिस रही हलकान, पुलिस हुई सक्रिय बच्ची को किया बरामद

करमा,सोनभद्र (जितेन्द्र कुमार शुक्ला)।

करमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कसया खुर्द गांव निवासी रामजतन के घर उनकी पुत्री सरिता पत्नि विजय निवासी बरकरा राबर्ट्सगंज अपनी इकलौती साढ़े तीन वर्षीय पुत्री सपना उर्फ परी को लेकर मायके घूमने आई थी। 29 मई को सुबह सपना के मौसी की भतीजी अर्थात मौसेरी बहन रिंकी उर्फ बब्बू सुबह लगभग 08 बजे अपने मौसी के घर घूमने के बहाने आई, और छोटी बच्ची को टाफी दिलाने के बहाने गांव के ही एक दुकान पर ले गई, फिर वापस नहीं लौटी।

काफी देर होने पर घर वाले ढूढने लगे तो दुकानदार ने बताया कि एक आटो में तीन/चार लोग ब्रह्मबाबा मंदिर के पास बैठे थे, उसी आटो में छोटी बच्ची सपना को लेकर वह भी गई है। तब तक चार घंटे बीत चुके थे।

ग्रामीणों की मदद से कर्मा थानाध्यक्ष को सूचना दी गई।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन से अधिक पुलिस बल, व क्षेत्रीय एसआई रूपेश सिंह को बच्ची को ढूढने के लिए रवाना किया। बच्ची को लेकर भागने वाली युवती के फोन पर सम्पर्क करने पर वह रांग नंबर व अपने को दिल्ली, बांबे की रहने वाली बता रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने सर्विलांस से उसका सही लोकेशन प्राप्त कर बच्ची को सकुशल लाने के लिए गंतव्य स्थल के लिए पुलिस बल रवाना हो गयी और बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया।
छोटी साढ़े तीन वर्षीय मासूम के अपहरण के पीछे मौसेरी बहन का मकसद समझ से परे है। मौसेरी बहन की उम्र लगभग 19 वर्ष बताई जा रही है,
बेटी के गायब होने के बाद से मां बाप का रोते रोते बुरा हाल है।

ज्ञात हो कि शादी के 12 वर्ष बाद यह बेटी जन्मी है। बेटी के पैदा होने पर परिवार के लोगों में अपार हर्ष था। पर अचानक गायब होने से परिजनो के अलावा गांव के लोग भी दुखी हैं। क्षेत्र में ऐसी पहली घटना घटित होने से हड़कंप मचा हुआ है।कर्मा थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि उक्त महिला को हिरासत में ले लिया गया है तथा बच्ची को सकुशल बरामद करने में

पुलिस सफलता हासिल कर चुकी है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। कर्मा थानाध्यक्ष ने कहा पुलिस की सक्रियता से मात्र 07 घंटे में ही बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया है।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News