Friday, March 29, 2024
Homeब्रेकिंगबहराइच में भीषण सड़क हादसे में 7 की मौत, कर्नाटक से अयोध्या...

बहराइच में भीषण सड़क हादसे में 7 की मौत, कर्नाटक से अयोध्या जा रहे थे श्रद्धालु

-

बहराइच में भीषण सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. वहीं, 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कर्नाटक से अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी ट्रक में जा घुसी. हादसे में 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई. वहीं, 2 लोगों की मौत सीएचसी ले जाते समय हुई.

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जनपद के मोतीपुर इलाके में लखीमपुर-बहराइच राज्य मार्ग पर सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया. कर्नाटक से अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी ट्रक में जा घुसी.


हादसे में टेंपो चालक सहित 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. इसमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं, जबकि 10 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी श्रद्धालु कर्नाटक से अयोध्या श्रीराम जन्मभूमि के दर्शन-पूजन के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद मौके पर पहुंची मोतीपुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया.

हादसे के बारे में जानकारी देते चश्मदीद.

चश्मदीद के मुताबिक, ओवरटेकिंग करते समय ट्रैवलर गाड़ी तेज रफ्तार से चल रही ट्रक में जा घुसी. हादसे में 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई. वहीं, 2 लोगों की मौत सीएचसी ले जाते समय हुई.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!