Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगछपरा में शादी की रस्म निभा रही महिलाओं को ट्रक ने रौंदा...

छपरा में शादी की रस्म निभा रही महिलाओं को ट्रक ने रौंदा , 4 की मौत

बेलगाम रफ्तार का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है. छपरा में शादी की रस्म निभा रही महिलाओं को ट्रक ने रौंदा है. जिसमें 4 महिलाओं की मौत हो चुकी है. वहीं पांच घायल हैं. 

सारण (छपरा) । बिहार के सारण जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां पर एक अनियंत्रित ट्रक ने कई महिलाओं को रौंद डाला. जिससे घटनास्थल पर 3 महिलाओं की मौत हो गयी. जबकि इलाज के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया. वहीं 5 महिलाएं अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. इस घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है. स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया है.

शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदली : जानकारी के अनुसार, छपरा के मशरक में बड़ी संख्‍या में महिलाएं शादी की रस्‍म निभा रही थीं. तभी अचानक एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्‍हें रौंद दिया. इस हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई. इससे मौके पर कोहराम मच गया. शादी की खुशियां पल भर में ही मातम में बदल गईं. वहीं, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. देर रात सड़क पर डोमकच कर रही महिलाओं को ट्रक ने रौंद डाला.

मृतकों और घायलों के नाम : मृतकों की पहचान दुमदुमा गांव निवासी रोजा दिन मियां की 50 वर्षीय पत्नी सैरूल बीबी, भोला मियां की 45 वर्षीय पत्नी नजमा बीबी, बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर कराह गांव निवासी नाजिम मियां की 50 वर्षीय पत्नी सैशा बेगम के रूप में हुई है. घायलों की पहचान लुकमान मियां की 50 वर्षीय पत्नी खैरा बीबी, लियाकत हुसैन की 40 वर्षीय पत्नी नूरजहा खातुन, इस्लाम मियां की 35 वर्षीय पत्नी मनाजा खातुन, स्व. मुस्तफकार मियां का 50 वर्षीय पुत्र हसमुद्दीन उर्फ भोला मियां के रूप में हुई है.

 पल भर में मातम में बदली : जानकारी के अनुसार, छपरा के मशरक में बड़ी संख्‍या में महिलाएं शादी की रस्‍म निभा रही थीं. तभी अचानक एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्‍हें रौंद दिया. इस हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई. इससे मौके पर कोहराम मच गया. शादी की खुशियां पल भर में ही मातम में बदल गईं. वहीं, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. देर रात सड़क पर डोमकच कर रही महिलाओं को ट्रक ने रौंद डाला.

डोमकच कर रही थी महिलाएं : मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा शिव मंदिर के पास में शुक्रवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे शादी समारोह में डोमकच कर रही महिलाओं की झुंड को कुचल दिया और फरार हो गया. घटना में घायल हुए लोगों के परिजनों ने बताया कि गांव के सभी लोग लुकमान हुसैन के बेटे की शादी में पचरौड़ के टीकमगढ़ गये थे. वहीं घर की महिलाएं डोमकच कर रही थी. उसी दौरान अनियंत्रित ट्रक जो सिवान की तरफ से मशरक आ रहा था उसने कुचल दिया.

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा : सूचना पाकर मौके पर मढ़ौरा एसडीओ योगेन्द्र कुमार, डीएसपी इंद्रजीत बैठा, बीडीओ मो. आसिफ, थानाध्यक्ष राजेश कुमार, तरैया और इसुआपुर थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम में भेज दिया है, वहीं मामले में जांच पड़ताल कर रही है. गांव में इतनी बड़ी घटना से मातम छाया हुआ है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News