Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeदेशचौंकाने वाले होंगे नतीजे , कांग्रेस बनेगी किंगमेकर : भूपेश बघेल

चौंकाने वाले होंगे नतीजे , कांग्रेस बनेगी किंगमेकर : भूपेश बघेल

उत्तर प्रदेश में त्रिशंकु विधान सभा की जतायी संभावना

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस के विशेष पर्यवेक्षक-प्रभारी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया कि राज्य में त्रिशंकु विधान सभा आने की संभावना है। बघेल ने कहा कि मुझे लगता है कि वोटर योगी आदित्यनाथ को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। त्रिशंकु विधान सभा की संभावना है और कांग्रेस किंगमेकर बनकर उभर सकती है।

उन्होंने कहा कि आने वाले नतीजे सभी के लिए चौंकाने वाले होंगे। इस बार पहली बड़ी बात ये है कि कांग्रेस 1996 के बाद पहली बार 400 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। इन चुनावों में कांग्रेस की सबसे बड़ी जीत यही है कि हमने दूसरी पार्टियों को जाति और धर्म के एजेंडे पर लडऩे के लिए छोड़ दिया।

कांग्रेस ने विकास और कल्याण, आवारा मवेशियों, महिला सुरक्षा की बात की। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमीन पर कड़ी मेहनत की है। मैंने यह भी देखा है कि कांग्रेस की रैलियों में बड़ी संख्या में युवा और महिलाएं आ रही हैं। इससे पता चलता है कि हमने जो मुद्दे उठाए हैं, वे लोगों के असली मुद्दे हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद मोदी ने चुनावी रैलियों के दौरान जिन योजनाओं की बात की है, वे यूपीए सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाएं हैं। सत्ता में आने के बाद उन्होंने क्या पेश किया है? क्या वे नोटबंदी और सरकारी कंपनियों के निजीकरण के लिए वोट मांग रहे हैं?

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News