Saturday, May 18, 2024
Homeफीचरचोपन नपा की चेयरमैन फरीदा बेगम ने नवनिर्मित पार्क का किया लोकार्पण

चोपन नपा की चेयरमैन फरीदा बेगम ने नवनिर्मित पार्क का किया लोकार्पण

-

(समर सैम)

चोपन। स्थानीय नगर पंचायत के अंतर्गत ड्राइवर कालोनी में बने नवनिर्मित पार्क का लोकार्पण शनिवार को चेयरमैन फरीदा बेगम द्वारा गणमान्य लोगों की उपस्थिति में किया। चेयरमैन ने विधिवत पूजा अर्चना के बाद रिबन काट कर नगरवासियों को पार्क समर्पित किया।

पार्क के लोकार्पण के पश्चात पार्क में बॉलीबाल टूर्नामेंट का भी आयोजन किया गया। पार्क का निर्माण हो जाने से मोहल्ले के शारीरिक कसरत करने वाले युवाओं, बच्चों व महिलाओं में खासा उत्साह है। नगरवासी क्रांति सिंह, एस के मेहता, एस एन प्रसाद एवं डी के यादव आदि ने नगर पंचायत अध्यक्ष के इस प्रकार के रचनात्मक कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि सुबह शाम के समय अनावश्यक घूमने की बजाय अब यह पार्क लोगों के लिए शारीरिक कसरत करने के साथ ही बच्चों के लिए खेलने व मनोरंजन का एक अच्छा स्थान साबित होगा।

उन्होंने बताया कि सार्वजनिक विकास व आदर्श नगर पंचायत बनाने के लिए नगर पंचायत नाली निर्माण, रास्तों का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण, आधुनिक शौचालय, आदि सभी मुलभूत सुविधाओं के निर्माण को लेकर सक्रिय कार्य करती रही है। साथ ही सार्वजनिक कार्यों के लिए भी सदैव दृढ़ संकल्पित है। पार्क में की गई रंग विरंगी चित्रकारी लोगों के आकर्षण का केंद्र बना रहा। इस बाबत चेयरमैन फरीदा बेगम ने कहा कि लोगों की मांग पर इस सुंदर पार्क का निर्माण कराया गया है। यह सुंदर पार्क मोहल्ले वासियों को समर्पित है। पार्क में की गई चित्रकारी व स्लोगन कहीं न कहीं लोगों को अच्छी सीख ही देगा और खूबसूरत चित्रकारी पार्क की खूबसूरती बढ़ाएगा।

इस दौरान चेयरमैन प्रतिनिधि उस्मान अली ने बताया कि पार्क में विभिन्न प्रकार के स्लोगन व बेहतरीन चित्रकारी ऐसे शानदार तरीके से प्रदर्शित किया गया है कि लोगों का मन मोह लेगी। इस पार्क में लोगों के सुबह शाम टहलने से आनंद और हर्ष की अनुभूति तो होगी ही साथ ही बुजुर्गों और युवाओं को टहलने के साथ स्वास्थ्य लाभ के लिए एक अच्छा अवसर भी उपलब्ध हो सकेगा। आने वाले समय मे पार्क में बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के झुला व खेलने की सामग्री भी लगाया जाएगा।

इस मौके पर ईसीआरकेयू के अध्यक्ष उमेश सिंह, एस के मेहता, सभासद कुशल सिंह, राजन जायसवाल, दिनेश जैन, अमित सिंह, ज्ञानेन्द्र पाठक, दिनेश पाण्डेय, अनीश अहमद, संतोष कुमार, एस जे मौर्या, एस के सिंह, मीना देवी, सुशीला देवी, सुशीला दुबे, अंकित अग्रवाल, सर्वजीत यादव,अंकित पाण्डेय, जीतू सिंह, नीरज जायसवाल, राकेश सिंह, संतोष वर्मा, बबलू डिस, जसवंत सिंह, रंजीत पासवान, रोबिन सिंह एवं मनीष इत्यादि लोग उदघाटन के वक़्त मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!