Friday, March 29, 2024
Homeब्रेकिंगचार दिन पूर्व घर से गायब युवक का तालाब में मिली लाश,...

चार दिन पूर्व घर से गायब युवक का तालाब में मिली लाश, घर वालों ने हत्या की जताई आशंका

-

सोनभद्र ।रामपुर बरकोनियाँ थानाक्षेत्र के डुमरिया चरका गांव निवासी आकाश कुमार पुत्र राजाराम बिन्द की उनके घर से कुछ दूर स्थित तालाब में उतराई मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को गांव के कुछ युवकों से किसी बात को लेकर उसका हल्का फुल्का विवाद हो गया था।इसके बाद वह जब घर आया तो घरवालों से कहा कि उसके साथ कुछ लोगों ने विवाद किया है इसपर घर के लोगों ने उसे झगड़ा न करने के लिए कहा।

इसके बाद वह घर वालों से नाराजगी प्रकट करते हुए एक बैग में अपना कपड़ा आदि लेकर कही चला गया।घर वालों ने सोचा कही गया होगा गुस्सा समाप्त होने के बाद वापस चला जायेगा। घर के लोगों ने बातचीत के दौरान बताया कि इस बीच रिस्तेदादारी नातेदारी में पूछताछ कर हम लोग यह पता कर रहे थे कि वह कहाँ गया है।आज सुबह आकाश के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर तालाब में लाश देखकर कुछ लोगों ने आशंका वश आकाश के घर पर तालाब में उतराई लाश की सुचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से लाश निकलवाई और उसकी पहचान करने पर पता चला कि उक्त लाश चार दिन से घर से लापता युवक आकाश की है। आकाश के पिता जिला पंचायत सदस्य राजाराम बिन्द ने कहा कि उनके बेटे की हत्या की गई क्योंकि जब वह घर से निकला था तो उसने जूता पहन रखा था जो उसके पैर में नहीं है आखिर वह कहाँ चला गया आगे उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर चोट के निशान भी हैं।फिलहाल यह तो जाँच के बाद ही पता चलेगा कि वह तालाब में कैसे पहुँच गया और उसके साथ क्या हुआ ?

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!