Friday, March 29, 2024
Homeराजनीतिघोर परिवार वादियों ने पूरी यूपी को जातिवाद में बाँट दिया -मोदी

घोर परिवार वादियों ने पूरी यूपी को जातिवाद में बाँट दिया -मोदी

-

सोनभद्र । पीएम मोदी ने आज बुधवार को चुर्क इंजीनियरिंग कालेज के पास स्थित निजी ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया । मोदी के भाषण को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग दूर-दूर से इकट्ठा हुए । नक्सल प्रभावित जनपद होने की वजह से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे । बिना चेकिंग और थर्मल स्कैनिंग के किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं थी। इस दौरान मंच पर चारों प्रत्यशियों के अलावा यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व भाजपा की सहयोगी पार्टी अपनादल एस की अध्यक्ष व केंद्र सरकार में मंन्त्री अनुप्रिया पटेल भी मंच पर मौजूद रही।

यहां आपको बताते चलें कि भाजपा की सहयोगी पार्टी के वर्तमान रावर्ट्सगंज लोकसभा के सांसद प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल के आस पास गाड़ी में घूमते देखे गए पर वह प्रधानमंत्री के मंच पर नहीं दिखे,जिसको लेकर सभास्थल पर मौजूद भीड़ में तरह तरह की चर्चाएं करते दिखे लोग।

सभास्थल पर जुटी भीड़ को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि घोर परिवार वादियों ने पूरी यूपी को जातिवाद में बाँट दिया था, उनकी मनसा थी कि पूरे प्रदेश के लोगों को जातीय एवं अन्य मुद्दों पर टुकड़े टुकड़े में बाँट दिया जाय लेकिन यूपी की जनता को समझने में उनसे भूल हो गयी ।दूसरी तरफ जनता उन्हें भली भाँति समझ चुकी है और जनता को आपस में लड़ाने और चुनाव में उसका लाभ उठाने की उनकी उनकी कुचेष्टा को पूरी तौर पर अपने वोट के माध्यम से विफल कर दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जहाँ-जहाँ भी मैं गया वहाँ एनडीए को भारी समर्थन देखने को मिला है।कार्यक्रम में जनता को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने यूक्रेन संकट पर बोलते हुए कहा कि आज पूरे विश्व मे भारत की ताकत का डंका बज रहा है। अंत मे उन्होंने जनता से अपने लिए आशीर्वाद की अपेक्षा के साथ अपने सम्बोधन को समाप्त किया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!