Thursday, June 20, 2024
HomeUncategorizedघटिया सामग्री से बन रही सड़क का अपनादल एस ने किया विरोध...

घटिया सामग्री से बन रही सड़क का अपनादल एस ने किया विरोध प्रदर्शन

-

सोनभद्र। चोपन ब्लाक के ओबरा सेक्टर 10 से ओबरा गांव जाने वाली सड़क प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बन रही है जिसके निर्माण में स्थानीय लोगों द्वारा मानक से कम व घटिया सामग्री प्रयोग किये जाने की स्थानीय लोगों की शिकायत पर अपना दल एस के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया। अपनादल एस के जिला उपाध्यक्ष महेश अग्रहरी ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य में जो भी मैटेरियल प्रयोग किया जा रहा है वह इतना घटिया किस्म का है कि सड़क एक तरफ से बन रही है तो दूसरी तरफ से उखड़ जा रही है।आखिर जब बनते ही सड़क उखड़ने लगी तो उक्त सड़क कितने दिन तक टिकेगी आखिरकार इसका जवाबदेह कौन होगा ? कार्यदायी विभाग के अधिकारी और ठेकेदार की मिलीभगत से घटिया सड़क का निर्माण किया जा रहा है।

अपनादल एस के लोगों ने ग्राम प्रधान पर निशाना साधते हुए कहा कि ओबरा गांव में बन रही उक्त सड़क की जानकारी यहां के प्रधान को भी होगी जिनकी नैतिक जिम्मेदारी है कि सड़क निर्माण कार्य मे अच्छी सामग्री का प्रयोग हो और सड़क का काम भी अच्छा हो जिससे कि वह टिकाऊ बने किंतु लगता है कि ग्राम प्रधान ने भी अपनी आंख मूंद ली है और ठेकेदार के भ्रष्टाचार में सहयोग कर रहे है । ओबरा वासियों द्वारा मिल रही लगातार शिकायत के बाद अपना दल के प्रदेश सचिव एवं जिला उपाध्यक्ष के नेतृत्व में तमाम ग्रामीणों के साथ विरोध दर्ज कराया गया एवं जिला उपाध्यक्ष महेश अग्रहरी का कहना है कि यदि इसके बाद भी विभाग नहीं चेता तो विभाग के खिलाफ आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। अभी ताजा सड़क बनी है बावजूद उक्त सड़क हाथ व पैर से ही सड़क उखड़ जा रही है ।

यह सड़क कितने वर्षों तक चलेगी इसका अंदाजा ऐसे ही लगाया जा सकता है। जिसको लेकर के स्थानीय जनता में आक्रोश है और विभाग के अधिकारियों के द्वारा सरकार की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है जिसको लेकर रविंद्र सिंह यादव प्रदेश सचिव अपना दल यस व जिला उपाध्यक्ष महेश अग्रहरी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया।उक्त प्रदर्शन में दिनेश केसरी, चंद्रशेखर साहनी ,प्रहलाद यादव सहित सैकड़ों लोग जैसे उपस्थित रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!