Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रगलत को गलत कहना राहुल गाँधी की पहचान - राघवेंद्र

गलत को गलत कहना राहुल गाँधी की पहचान – राघवेंद्र

-

गलत को गलत कहना राहुल गाँधी जी और हर कांग्रेसी और हमारी पहचान है और यही लोकतंत्र है ; सत्ता में बैठे लोग आरोप लागाने की बजाय अपने गिरेबान में झाक कर देख ले गाँधी सरनेम पर कितनी बार टिप्पड़ी की है और उनके चरित्र हनन कितनी कोशिशे और धन खर्च किया ये किसी से छुपा हुआ नहीं है ।

सोनभद्र । कांग्रेस नेता एवं सांसद राहुल गाँधी जी की आवाज दबाने और उनकी सदस्यता समाप्त करने को लेकर भाजपा द्वारा किये जा रहे कुचक्र पर एन एस यू आई के पूर्व प्रदेश अध्य्क्ष एवं राष्ट्रीय सचिव राघवेंद्र नारायण ने कड़ी आलोचना की है और कहा है की भाजपा सरकार चाहती है की वो देश की जनता के ऊपर जीतने भी जुल्म जदती करे कोई भी व्यक्ति उफ़ न करे, और न आवाज उठाये ; धर्म, जाती, भाषा, क्षेत्र, जैसे वाद और नफ़रत की राजनीत के सहारे सत्ता पर काबिज बने रहना चाहती है।

राघवेंद्र नारायण ने यह भी कहा की भाजपा यह कत्तई नहीं चाहती की देश के भीतर बढ़ती हुई महगाई , चरम पर पहुंच चुकी बेरोजगारी, आर्थिक असमानता, जर्जर चिकित्सा सुविधा, महगी शिक्षा, खस्ता हाल सड़क जैसे बुनियादी सवाल मुद्दे बने और उठे।

उन्होंने यह भी कहा की हमारे नेता राहुल जी देश की जनता के बुनियादी मुद्दों के सवाल हमेश उठाते रहे है और उठाते रहेंगे कोई भी ताकत इसे दबा नहीं सकती ; गलत को गलत कहना राहुल गाँधी जी और हर कांग्रेसी और हमारी पहचान है और यही लोकतंत्र है ; सत्ता में बैठे लोग आरोप लागाने की बजाय अपने गिरेबान में झाक कर देख ले गाँधी सरनेम पर कितनी बार टिप्पड़ी की है और उनके चरित्र हनन कितनी कोशिशे और धन खर्च किया ये किसी से छुपा हुआ नहीं है ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!