Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रखबर का असर : पंचायत विभाग में कमीशनखोरी को लेकर वायरल हुए...

खबर का असर : पंचायत विभाग में कमीशनखोरी को लेकर वायरल हुए वीडियो के बाद ग्राम विकास अधिकारी सस्पेंड

-

Sonbhadra news (सोनभद्र)। आखिरकार लोगों के सामने कमीशनखोरी को लेकर बड़ी बड़ी बातें व अपना बखान करने वाला ग्राम विकास अधिकारी हरिओम कुमार सिंह को प्रशासन ने सस्पेंड कर दिया है ।

यह भी पढ़ें (also read)Breking: कागजों में हेरा फेरी कर फर्जी बोल्डर का इंद्राज कर परिवहन प्रपत्र सी निकाल गिट्टी बाहर भेजने वाले क्रेशर प्लांट पर लगा करोड़ो का जुर्माना

आपको बताते चलें कि पिछले दिनों ग्राम विकास अधिकारी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह लोगों को बता रहा है कि कैसे पंचायत विभाग में कमीशन को लेकर हर महीने के एक तारीख से लेकर 5 तारीख तक सबकी क्लास लगती है और उक्त वायरल वीडियो में सचिव यह भी बता रहा है कि विभाग में ऊपर के अधिकारी को हर काम का एडवांस कमीशन चाहिए होती है।
फिलहाल अभी उक्त प्रकरण की जांच जारी है लेकिन कमीशनखोरी को लेकर वायरल हुए उक्त वीडियो से विभाग की हो रही किरकिरी से बचने के लिए फिलहाल जिला विकास अधिकारी ने ग्राम विकास अधिकारी हरिओम सिंह को सस्पेंड कर दिया है ।

उक्त प्रकरण पर जारी जांच की जांच रिपोर्ट को लेकर बताया जा रहा है कि सोमवार या मंगलवार तक जिला विकास अधिकारी अपनी जांच रिपोर्ट ऊपर के अधिकारियों को सौंप सकते हैं ।

अब देखने वाली बात यह है कि जांच रिपोर्ट में पंचायत विभाग में हर महीने लगने वाले उक्त कमीशनखोरी की क्लास का जिसका उल्लेख उक्त सस्पेंड ग्राम सचिव वायरल वीडियो में कर रहा है जिक्र होता है कि नहीं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!