Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeबिग ब्रेकिंगकानपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 25 श्रद्धालुओं की मौत

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 25 श्रद्धालुओं की मौत

कानपुर मे भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 10 की मौत , 15 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना हैं ।

कानपुर । शहर के आउटर एरिया घाटमपुर में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. साढ कस्बे के गौशाला के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे 25 से अधिक लोगों की मौत की सूचना है. वहीं, 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं.

घटना से क्षेत्र में हड़ंकप मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू में जुटी हुई है. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. बताया जा रहा है कि चंद्रिका देवी मंदिर उन्नाव से दर्शन कर लोग अपने गांव कोरथा जा रहे थे.

घटना के सम्बन्ध में पुलिस के अनुसार शहर के आउटर एरिया घाटमपुर में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. उन्नाव स्थित चंद्रिका देवी मंदिर से दर्शन कर वापस घर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्राली पलटने गई. जिससे ट्रॉली में सवार बच्चों और महिलाओं समेत 25 श्रद्धालुओं की मौत हो गई.

घाटमपुर क्षेत्र के साढ़-भीतरगांव रोड साढ़ कस्बा के गौशाला के पास हुई घटना के बाद से पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई. जिला प्रशासन के अफसरों को जैसे ही जानकारी मिली तो डीएम समेत कई अन्य आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं. अब, घटना कैसे हुई, इसका पता लगाया जा रहा है. एम्बुलेंस की कई गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं और घायलों को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा जा रहा है.

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि जिस ट्रैक्टर ट्राली से हादसा हुआ है, उसमें आवश्यकता से अधिक सवारियां बैठी थीं. कई लोग चीख-पुकार के दौरान कह रहे थे कि अगर लोग ज्यादा न होते तो हादसा भी न होता. जिनकी मौत हुई है, उनमें अधिकतर लोग कोरथा गांव के रहने वाले हैं.

अंधेरा होने के चलते ग्रामीण भी हुए परेशान

दरअसल जिस समय हादसा हुआ, उस समय क्षेत्र में बहुत अधिक अंधेरा था. वहीं, जब ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी तो ग्रामीण भी घायलों की मदद के लिए परेशान हो गए. जैसे-तैसे जो वाहनों की लाइट थी, उसकी मदद से घायलों को इलाज के लिए भेजा गया.

पूरे क्षेत्र में इस समय हड़कंप की स्थिति मची है. जो बच गए, वह भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे थे. डीएम विशाख जी अय्यर ने कहा कि कई प्रशासनिक अफसरों को मौके पर भेज दिया गया है. राहत-बचाव का काम भी शुरू हो चुका है. हालांकि मौतों के आंकड़ों की जानकारी नहीं है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News