Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeसोनभद्रएनटीपीसी रिहंद में टॉपर्स विद्यार्थियों के लिए आयोजित किया गया सम्मान समारोह

एनटीपीसी रिहंद में टॉपर्स विद्यार्थियों के लिए आयोजित किया गया सम्मान समारोह

सोनभद्र। बीजपुर । एनटीपीसी के रिहंद स्टेशन के शिवालिक अतिथि गृह में केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 2022 के बारहवीं एवं दसवीं कक्षा के टॉपर्स विद्यार्थियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन करके उनके मनोबल को बढ़ाया गया ।

सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित स्टेशन के मुख्य महाप्रबंधक देबब्रत पॉल नें अपने सम्बोधन में विद्यालय के टॉपर्स विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों तथा प्राचार्यों को बधाइयाँ दीं साथ ही साथ विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की ।

उन्होने विद्यार्थियों से उम्मीद जताई कि आगामी भविष्य में भी उनका प्रदर्शन बेहतर रहेगा । इस अवसर पर उपस्थित विभिन्न विद्यालयों के प्राचार्यगणों नें भी अपने-अपने सम्बोधन में विद्यार्थियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया ।

सम्मान समारोह के दौरान मुख्य अतिथि श्री पॉल एवं सह अतिथियों ने आवासीय परिसर स्थित केन्द्रीय विद्यालय, सैंट जोसेफ एवं डीएवी पब्लिक स्कूल के टॉपर्स विद्यार्थियों को उपहार देकर सम्मानित भी किया ।

उपहार पाने वाले विद्यार्थियों में तीनों विद्यालयों के दसवीं एवं बरहवीं कक्षा में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पाने वाले विद्यार्थियों के नाम शामिल थे ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से स्टेशन के महाप्रबंधकगण, विभागाध्यक्षगण, विभिन्न विद्यालयों के प्राचार्यगण एवं टॉपर्स विद्यार्थियों के अभिभावकगण उपस्थित थे ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News