Monday, May 23, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगएक सप्ताह पूर्व गुमशुदा शिक्षामित्र का शव मिलने से हड़कंप, हत्या की...

एक सप्ताह पूर्व गुमशुदा शिक्षामित्र का शव मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका।

रामगढ़, सोनभद्र।पन्नू गंज थाना क्षेत्र के पडरी कला में एक दिन पूर्व खेत मे लावारिश हालत में मिली लाश की पहचान होते ही हडकम्म मच गया।मिली जानकारी के मुताबिक उक्त लाश की पहचान हो गयी है और वह सलखन निवासी घनश्याम है जो पेशे से शिक्षामित्र है।आपको बताते चलें कि मृतक घनश्याम पुत्र बिहारी यादव सलखन के बरवां टोला निवासी हैं जो बेलछ में शिक्षा मित्र का कार्य करते थे।

घनश्याम के परिजनों के मुताबिक वह 11 जनवरी को दोपहर खेत से काम निपटाने के बाद घर के लिए निकले पर घर नहीं पहुंचे।जब काफी देर तक वह घर नहीं पहुंचे तो घर वालों ने उनकी काफी खोजबीन की पर जब वह नहीं मिले तो थक हार कर चोपन थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।कल जब पन्नूगंज थानाक्षेत्र के पड़री कला गांव में खेत मे लाश मिलने की सूचना मिली तो पुलिस ने शव की पहचान कराई ।

उक्त लाश एक सप्ताह पूर्व गुमशुदा घनश्याम की निकली।घनश्याम की लाश मिलने की सुचना उसके घर वालों को मिलते ही घर मे मातम पसर गया ।मृतक के परिजनों ने घनश्याम की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस से जांच की मांग की है। घर के लोगों का कहना है कि जब वह खेत से घर के लिए निकला था तो घर से इतनी दूर किन परिस्थितियों में पहुंच गया और आखिर इतने दिनों तक वह कहां रहा ? क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।फिलहाल पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है अब इन सारे सवालों के जबाब तो जांच के बाद ही मिलेगा।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News