Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगउत्तराखंड : पिथौरागढ़ में भीषण सड़क हादसा , 100 फीट गहरी खाई...

उत्तराखंड : पिथौरागढ़ में भीषण सड़क हादसा , 100 फीट गहरी खाई में गिरी कार , 4 की मौत

पिथौरागढ़ जिले में पमतोड़ी के पास रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में एक ही परिवार की चार महिलाओं की मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पूरा परिवार तीन साल बाद अपने गांव में पूचा-अर्चना के लिए गया था और वापस लौटते समय हादसा हो गया.

देहरादून: पिथौरागढ़ जिले में पमतोड़ी के पास कार 100 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक व्यक्ति की हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हुई. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. पूर्व शिक्षक चंदन सिंह बसेड़ा (61) अपने परिवार के साथ नैनीताल जिले के हल्द्वानी में रहते हैं.

रविवार को चंदन सिंह बसेड़ा मूल गांव में पूजा कर अपने परिवार के साथ कार से बागेश्वर की तरफ जा रहे थे. तभी थल से 9 किमी दूर पमतोड़ी के पास दोपहर करीब एक बजे उनका गाड़ी से नियंत्रण खो गया और कार बेकाबू होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस दौरान वहां से दो युवकों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और खाई में उतकर रेक्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. खाई में गिरी कार के परखच्चे उड़ गए थे. इस हादसे में चंदन सिंह बसेड़ा की पत्नी तुलसी देवी, चंदन सिंह बसेड़ा के छोटे भाई गोविंद सिंह बसेड़ा की पत्नी आशा बसेड़ा और उनकी साली तारा देवी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, उनकी माता देवकी देवी का इलाज के दौरान हॉस्पिटल में निधन हो गया.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News