Monday, May 20, 2024
Homeब्रेकिंगउड़ीसा : जाजपुर कोरेई रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी ने...

उड़ीसा : जाजपुर कोरेई रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी ने दो को रौंदा , आठ हुए जख्मी

-

उडिशा के जाजपुर कोरई रेलवे स्टेशन पर अनियंत्रित मालगाड़ी ने दो लोगों को रौंद दिया और आठ लोग बुरी तरह से घायल हो गए। आज सुबह 6.40 पर यह हादसा हुआ है। एक अनियंत्रित मालगाड़ी ट्रेन पटरी से उतर कर प्लेटफार्म के ऊपर लोगों को रौंद दिया।

भुवनेश्वर : जाजपुर कोरई रेलवे स्टेशन पर आज सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। प्राथमिक सूचना के मुताबिक इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि आठ से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हैं। राहत बचाव कार्य में आरपीएफ पुलिस एवं दमकल वाहिनी की टीम नियोजित की गई है।

डिब्‍बे के नीचे और लोगों के भी दबे होने की आशंका 

भुवनेश्वर से एक्सीडेंट रिलीफ टीम भेजी गई है। खुर्दा डीआरएम दुर्घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। दुर्घटना के बाद पूरा स्टेशन परिसर को पुलिस ने अपने घेरे में ले लिया है। माना जा रहा है कि ट्रेन के डिब्बे के नीचे और कुछ लोग दबे हो सकते हैं। पूर्वोत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा है कि दुखद हादसा है। किस वजह से यह दुर्घटना हुई है जांच के निर्देश दिए गए हैं। हादसे के बाद अप और डाउन दोनों सेवा को बंद कर दिया गया है।

jagran

टिकट काउंटर को मारा धक्‍का

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह 6.40 पर यह हादसा हुआ है। एक अनियंत्रित मालगाड़ी ट्रेन पटरी से उतर कर प्लेटफार्म के ऊपर लोगों को रौंदेते हुए टिकट काउंटर को धक्का मारा। इसके बाद एक के बाद एक डब्बे पलट गए। खबर लिखे जाने तक दो लोगों का शव निकाल लिया गया है जबकि 4 लोगों को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!