Thursday, April 25, 2024
Homeमथुरायमुना एक्सप्रेस वे पर ट्राला से टकराई कार धू-धूकर चली , दो...

यमुना एक्सप्रेस वे पर ट्राला से टकराई कार धू-धूकर चली , दो की मौत

-

नौझील थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे पर रफ्तार में आ रही कार नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी. तभी अनियंत्रित होकर ट्राला में टकरा गई. इस दौरान कार में आग लग गई, जिसमें जलकर कार सवार दो लोग सोनू और कार चालक लल्ला की मौके पर मौत हो गई.

मथुरा : नौहझील थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार को ट्राला से टकराई कार धू-धूकर जलने लगी. इस हादसे में चालक समेत अन्य की मौके मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस को शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. दोनों व्यक्ति दिल्ली के बताए जा रहे हैं, जो कि दिल्ली से आगरा जा रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, जनपद के नौझील थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे पर रफ्तार में आ रही कार नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी. तभी अनियंत्रित होकर ट्राला में टकरा गई. इस दौरान कार में आग लग गई, जिसमें जलकर कार सवार दो लोग सोनू और कार चालक लल्ला की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जले हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

एसपी देहात त्रिगुण बेसन ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की सुबह तड़के यमुना एक्सप्रेस वे पर एक कार में आग लग गई. कार सवार दो व्यक्ति की जलकर मौत हुई है. दोनों व्यक्तियों की शिनाख्त हो चुकी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है कार में दो लोग ही सवार थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!