Friday, March 29, 2024
Homeब्रेकिंगउड़ीसा के बालेश्वर में मौजूद एक प्लांट में अमोनिया गैस लीक ,...

उड़ीसा के बालेश्वर में मौजूद एक प्लांट में अमोनिया गैस लीक , 25 से अधिक मजदूरों की हालत हुई खराब

-

उड़ीसा के बालेश्वर जिले में मौजूद फिश प्लांट में अचानक अमोनिया गैस के रिसाव होने से 25 मजदूरों की हालत खराब हो गई. इसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बालेश्वर । उड़ीसा के बालेश्वर जिले में एक फिश प्रोसेसिंग प्लांट में अमोनिया गैस के रिसाव की घटना सामने आई है. जहां 25 से अधिक मजदूरों की हालत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. घटना बुधवार की शाम 7 बजे की है. वहीं इस प्लांट का मालिकाना हक सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के पूर्व सांसद रवींद्र जेना के बेटे के पास है. घटना के बाद मजदूरों को अस्पताल पहुंचाया गया है. कुछ रिपोर्टों के अनुसार, कुछ कर्मचारियों को खांटापाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. वहीं कुछ को बालेश्वर अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

पुलिस ने कहा कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन कम से कम नौ श्रमिकों की हालत थोड़ी गंभीर है. क्योंकि हवा के जरिये गैस उनके शरीर में अधिक मात्रा में पहुंच गई है. कारखाने का स्वामित्व प्रतीक जेना के पास है। घटना बुधवार की शाम 7 बजे के आसपास की है. घटना को लेकर अब तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!