Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeधर्मअल्ट्राटेक कम्युनिटी वेलफेयर फाउंडेशन के टैंकर को सदर विधायक ने हरी...

अल्ट्राटेक कम्युनिटी वेलफेयर फाउंडेशन के टैंकर को सदर विधायक ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

डाला । अल्ट्राटेक कम्युनिटी वेलफेयर फाउंडेशन सीएसआर द्वारा अचलेश्वर महादेव मंदिर के प्रांगण में सोमवार की सायंकाल कोटा ग्राम पंचायत व डाला नगर पंचायत के विभिन्न हिस्सों में जनता को गर्मी में शुद्ध पेयजल की आपूर्ति के लिए पानी के टैंकर का सदर विधायक भूपेश चौबे द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर विधायक ने कहा की जल ही जीवन है।जिस तेजी से जल का संकट गहरा हो रहा है उसके निदान के लिए प्राकृतिक जल का संचय दिनचर्या मे लाना होगा। पेयजल के वर्तमान संकट के दौरान टैंकर उपलब्ध कराने के लिए कपंनी सैदव आमजन के साथ खडी रहती है।

आसपास के गावं आपके है जिसका जीवन ऊंचा करना होगा। ओबरा एसडीएम रमेश कुमार ने कहा कि कोविड-19 के दौरान सीमेंट कम्पनी के सहयोग से आक्सीजन प्लांट कुछ ही दिनों में लग पाया था, आमजन के लिए कंपनी का सहयोग सैदव मिलता रहा है। साथ ही बोरिंग सफल न होने के कारण पानी की हमेशा दिक्कत बनी रहती है, जिसे अल्ट्राटेक सीएसआर द्वारा टैंकरों के माध्यम से जलापूर्ति कर राहत पहुंचाने का सतत प्रयास कर रहे हैं जो काबीले तारीफ है ।

सीमेंट कंपनी के फंक्शनल हेड प्रसन्न जैन, मानव संसाधन विभाग प्रमुख पंकज पोद्दार ने संयुक्त रूप से बताया की नगर व ग्राम पंचायत के विभिन्न हिस्सों में सार्वजनिक हैंडपम्पो की मरम्मत करवाकर पेय जल की समस्या से निजात दिलाया गया है। कार्यक्रम का संचालन एडमिन हेड ऋषि राज सिंह शेखावत ने किया। इस दौरान अल्ट्राटेक सीएसआर अधिकारी रमेश पाण्डेय, अनुप पाण्डेय, भाजयुमो उपाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप सिंह सोनू, मंडल महामंत्री संदीप सिंह मोनू, मंडल उपाध्यक्ष मनीष तिवारी, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष महेश सोनी, सदन साहू, गोविंद गुप्ता, विशाल कुमार, किशोर पाठक, चौकी प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर मौजूद रहे ।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News