Thursday, July 7, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रहाईटेक हुई आशा बहुएँ , नये वर्ष पर मिली स्मार्ट फोन की...

हाईटेक हुई आशा बहुएँ , नये वर्ष पर मिली स्मार्ट फोन की सौगात

डीएम ने कोविड टीकाकरण की धीमी प्रगति पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र केकराही के चिकित्सा अधीक्षक डॉ 0 अवधेश को हटाने का दिया निर्देश

सोनभद्र । आज मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में आशा कार्यकर्ताओं को स्मार्टफोन का वितरण किया गया । वितरण से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जूम एप के माध्यम से कार्यक्रम में आई आशा कार्यकर्तियों को संबोधित किया । इसके बाद सदर विधायक भूपेश चौबे और जिलाधिकारी टी 0 के 0 शिबू ने जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से आयी आशा कार्यकर्ताओं को स्मार्ट फोन वितरित किया ।

इस अवसर पर विधायक सदर व जिलाधिकारी टी 0 के 0 शिबु , मुख्य चिकित्साधिकारी , एसीएमओ डॉ ० आर 0 जी 0 यादव एवं कार्यक्रम में आई आशा बहुओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में किये गये स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम का सजीव प्रसारण को देखा । आपको बताते चलें कि जनपद में कुल 1524 आशा बहुएं कार्यरत हैं , जिन्हें इस योजना के अन्तर्गत स्मार्टफोन का वितरण किया जायेगा । आज जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर भी आशा बहुओं को स्मार्ट फोन का वितरण किया गया ।

जिलाधिकारी टी 0 के 0 शिबू ने स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम के मौके पर उपस्थित आशा बहुओं से कोविड -19 के संक्रमण से बचाव हेतु टीकाकरण के प्रगति के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की । उन्होंने आशा बहुओं से प्रथम व द्वितीय डोज में किये गये टीकाकरण के सम्बन्ध में जानकारी ली । वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केकराही के कुछ ग्राम सभाओं में टीकाकरण की धीमी प्रगति पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र केकराही के चिकित्सा अधीक्षक डॉ ० अवधेश को तत्काल हटाने के लिए सीएमओ को निर्देशित किया ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News