Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रअज्ञात वाहन के धक्के से पूर्व प्रधान की दर्दनाक मौत

अज्ञात वाहन के धक्के से पूर्व प्रधान की दर्दनाक मौत

-

चोपन, सोनभद्र। सुबह टहलने निकले प्रमुख व्यवसाय श्री प्रकाश शुक्ला,70 वर्ष की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तत्काल तो शव की शिनाख्त नहीं हो सकी लेकिन ज्योंहि शव की पहचान हुई क्षेत्र में कोहराम मच गया।
मिली जानकारी के अनुसार किसी राहगीर ने पी आर बी 3088 को सूचना दी कि चोपन सोन नदी पुल पर एक अधेड़ व्यक्ति का खून से सना शव पड़ा है।

मौके पर पहुंची पुलिस को एक 65 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति का शव कुचला अवस्था में मिला। जो सफेद वाहदार बनियान, गले में रुद्राक्ष की माला ,सफेद बाल, शिखा में गांठ लगी है किसी अज्ञात भारी वाहन से दबकर मरा पड़ा है ।अज्ञात व्यक्ति का शव क्षत्त विक्षत हो गया था जिसकी शिनाख्त का प्रयास किया गया परंतु मृतक की तत्काल पहचान नहीं हो सकी तो पुलिस द्वारा शव को जिला अस्पताल रावटसगंज मर्चरी हाउस में रखवाया गया ।

लेकिन मृतक की शिनाख्त मीता पुर निवासी प्रमुख प्रतिष्ठित व्यवसायी श्री प्रकाश शुक्ला के रूप में हुई जो स्थानीय रेल कर्मचारी इंटरमीडिएट कॉलेज चोपन के अवकाश प्राप्त प्रधानाचार्य श्री हर प्रकाश शुक्ला के भाई हैं। स्वर्गीय श्री प्रकाश शुक्ला मीतापुर के पूर्व प्रधान भी रह चुके हैं। जो अक्सर सुबह मॉर्निंग वॉक पर चोपन से टहलते हुए रेडिया स्थित अपनी पाही पर जाया करते थे।होली के पूर्व हुई इस हृदय विदारक घटना से लोग शोकाकुल हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!