Saturday, May 18, 2024
Homeधर्मअचलेश्वर महादेव मंदिर की स्थापना दिवस के अवसर पर निकली कलश शोभा...

अचलेश्वर महादेव मंदिर की स्थापना दिवस के अवसर पर निकली कलश शोभा यात्रा

-

डाला । अचलेश्वर महादेव मंदिर के 55 वें स्थापना दिवस पर पूरे नगर में कलश शोभा यात्रा निकाली गई, महायज्ञ का शुभारंभ के लिए नवाहन पारायण यज्ञ की शुरुवात गगन भेदी मत्रोंचार से की गई । बुधवार की सुबह श्रद्धालुओं के द्वारा भव्य कलश यात्रा निकाली गई , कलश यात्रा के आयोजन में भारी संख्या में महिलाओं व पुरूषों तथा बच्चों ने भाग लिया और यज्ञशाला पहुंचकर सभी पुरुष महिलाओं ने मंत्रोच्चार के पश्चात अचलेश्वर महादेव पर जल भरण किया।

यज्ञाधीश व मंदिर के महंत श्री मुरली तिवारी जी महाराज ने अनुष्ठानों का शुभारंभ कराया ।मंदिर के महंत श्री तिवारी जी ने बताया कि सर्वजन कल्याण की भावना और स्थानीय लोगों की सुख समृद्धि के लिए प्रतिवर्ष यज्ञ का आयोजन स्थापना दिवस पर किया जाता है।जिसमें समस्त लोगों का सहयोग प्राप्त हो ज्यादा से ज्यादा लोग यज्ञ में शामिल होकर पुंण्य लाभ के भागी बने ।

कार्यक्रम का संचालन पं राजेश मिश्र ने किया। इस दौरान ओमप्रकाश तिवारी, सजावल पाठक, मनोज शुक्ला, संतोष कुमार बबलू, आशीष जायसवाल, विकास जैन, अशु पटेल, सौरभ सिंह, आशीष अग्रहरी, संजय मिश्रा, विकास जायसवाल, सोनू तिवारी, अमृत लाल रुद्राक्षी,टीया, ममता, समेत सैकड़ों लोग मौजुद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!