Friday, April 19, 2024
Homeदेशअंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव फंदे से...

अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव फंदे से लटके मिले , सुसाइड नोट भी बरामद

-

हरियाणा के अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोग फंदे से लटके मिले हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें दो लोगों के नाम हैं.

अंबाला : हरियाणा के अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिले हैं. मृतकों में 5 और 7 साल की दो बच्चियां भी हैं. आज सुबह परिवार के 6 लोगों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले हैं. बलाना गांव के लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

अंबाला के बलाना गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने बताया कि एक ही परिवार के 6 लोगों के शव मिले हैं. पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. मृतकों में संगत राम, उनकी पत्नी महिंद्रो कौर, बेटा सुखविंदर सिंह, बहू रीना, पोती आशु और जस्सी शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि इनमें से एक बेटी का आज जन्मदिन भी था. पुलिस के मुताबिक सुखविंदर एक इंश्योरेंस कंपनी में काम करता था. फिलहाल सुखविंदर यमुनानगर की एक निजी कंपनी में काम करता था. पुलिस फिलहाल सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

सुसाइड नोट भी मिला है- 

पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है. दो पन्नों के सुसाइड नोट सुखविंदर ने लिखा है. सुसाइड नोट में यमुनानगर के दो लोगों को परिवार की खुदकुशी का जिम्मेदार बताया गया है. सुसाइड नोट के मुताबिक ये दोनों लोग जबरदस्ती सुखविंदर से 10 लाख रुपये मांग रहे थे. जिन्हें ना देने पर परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी.

सुसाइड लेटर से ज्ञात होता है कि जिस कंपनी में सुखविंदर काम करता है, उसी कंपनी में दोनों आरोपी भी हैं. जो उसे परेशान कर रहे थे, सुसाइड लेटर में लिखा गया है कि उनकी मौत की जांच हो और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!