Saturday, April 13, 2024
Homeमनोरंजनवेव सीरीज स्टॉप ड्रग्स द रियलिटी की हुई शूटिंग

वेव सीरीज स्टॉप ड्रग्स द रियलिटी की हुई शूटिंग

-

सोनभद्र। इन दिनों सोनभद्र के प्राकृतिक छटा से सम्मोहित फ़िल्म जगत से जुड़े लोगों का झुकाव लगातार बढ़ रहा है जिसका परिणाम है कि सोनभद्र की वादियों में कई मुम्बईया फिल्मों की शटिंग व भोजपुरी सिनेमा की शूटिंग के बाद अब वेव सीरीज की भी शूटिंग चल रही है।

वर्तमान में प्रोड्यूसर शैलेष चौबे व मुंबई में कई वेव सीरीज व अन्य देशी भाषाओं में फिल्मों के निर्देशन कर चुके डायरेक्टर संजय शरण के निर्देशन में स्टॉप ड्रग्स द रियलिटी नामक वेव सीरीज की शूटिंग चल रही है।बातचीत के दौरान प्रोड्यूसर् शैलेष चौबे ने बताया की उक्त वेव सीरीज 35- 35 मिनट की कुल 9 एपिसोड में बन रही है जिसे मैक्स प्लेयर पर रिलीज करने की तैयारी है उन्होंने बताया कि उक्त वेव सीरीज मेंआज के परिवेश में स्कूली छात्र छात्राओं में नशे के प्रति बढ़ते आकर्षण व उसके प्रभाव में बच्चों के अपराध की तरफ बढ़ते कदमों के कारण उनके गर्जियनों पर बढ़ते सामाजिक आर्थिक दबाव व नशे की गिरफ्त में आये बच्चों के जीवन संघर्ष व उनके सामाजिक जीवन मे आये बदलावों को दर्शाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त वेव सीरीज की पूरी शूटिंग लोकेशन सोनभद्र के आस पास ही है जिसमे राबर्ट्सगंज शहर,शहीद उद्यान,मुदिलडीह स्थित नन्हकू राम महाविद्यालय व खुशबुबाग नर्सरी सहित कई अन्य महत्वपूर्ण स्थान पर शूटिंग पूरी की गई।

वेव सीरीज में मुख्य रूप से प्राची(इलाहाबाद),शौरभ शुक्ला( सोनभद्र),प्रिया सिंह,विवेक (जौनपुर),आशीष मौर्य,काजल(बनारस),पूजा(बनारस),रोशन मिश्र(जमुई बिहार),मनीष लाल यादवव धीरज यादव व ओमप्रकाश पांडेय आदि कलाकारों ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है।उक्त वेव सीरीज में कैमरामैन के रूप में हेमन्त अस्थाना व अशोक कश्यप ने अपना योगदान दिया है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!