Monday, May 23, 2022
spot_img
Homeमिर्जापुरवाराणसी के शिवदयाल यादव को हराकर प्रयागराज के अब्दुल रहमान चैम्पियन बने...

वाराणसी के शिवदयाल यादव को हराकर प्रयागराज के अब्दुल रहमान चैम्पियन बने ।

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

अजय भाटिया

दो दिवसीय यूपी स्टेट कैरम प्रतियोगिता सम्पन्न

चुनार, मिर्जापुर,। यहां चल रही दो दिवसीय यूपी स्टेट कैरम प्रतियोगिता में पहली बार फाइनल में पंहुचे वाराणसी के शिवदयाल यादव को फाइनल मैच में अपने बेहतरीन खेल से दो सेटों में सीधे सेटों में 25=8, 25=7 से हराकर प्रदेश के नम्बर वन खिलाड़ी प्रयागराज के अब्दुल रहमान यू0पी0 स्टेट रैंकिंग कैरम टूर्नामेंट के चैम्पियन बन गये ।

उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन और जिला कैरम एसोसिएशन मिर्जापुर के संयुक्त तत्वाधान में चल रही उत्तर प्रदेश राज्य रैंकिंग कैरम टूर्नामेंट 2021 के अन्तर्गत डॉक्टर सविता मेमोरियल ग्लोबल एकेडमी के टैगोर हाल में आज दूसरे और अन्तिम दिन खेले गये सेमीफाइनल फाइनल मैचों में वाराणसी के शिवदयाल यादव ने प्रयाग राज के मोहम्मद शानू को 15=12,5=31 और 25=8 से, प्रयागराज के अब्दुल रहमान ने मुरादाबाद के शहजाद को 20=13, 25=7 से हराकर फाइनल में शानदार प्रवेश किया ।।

इससे पूर्व आज खेले गये
क्वार्टर फाइनल मैचों में प्रयागराज के अब्दुल रहमान ने झांसी के पद्मसौरभ सिंहानियां को 14=25 , 25=4 से, वाराणसी के शिवदयाल यादव ने मोरादाबाद के मोहम्मद ईमरान को 25=5, 13=21और 21=5 से, प्रयागराज के ही मोहम्मद शानू ने लखनऊ के मोहम्मद आरिफ को14=20’25=14 और10=18 से तथा शहजाद मोरादाबाद ने कानपुर के उमर तनवीर को 15=25, 25=11 और 12=21 से पराजित करके सेमीफाइनल में शानदार ढ॔ग से प्रवेश किया था ।


इससे पूर्व कल देर रात खेले गये प्री क्वार्टर फाइनल मैचों में लखनऊ के मोहम्मद आरिफ , प्रयागराज के अब्दुल रहमान और मोहम्मद शानू ,कानपुर के उम्र तनवीर , मोरादाबाद के मोहम्मद ईमरान और शहजाद, वाराणसी के शिवदयाल यादव , झांसी के पद्म सौरभ सिंहानियां नेअपने अपने मैचों में विजय प्राप्त करके अन्तिम आठ में अपना स्थान बनाने में सफल रहे थे ।

प्रतियोगिता के अन्तिम आठ में स्थान बनाने वाले खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि विधान परिषद के सदस्य माननीय श्री लक्ष्मणेश्वराचार्य विशिष्ट अतिथि काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष श्री दिलीप सिंह , डाक्टर तेजबली सिंह चेयरमैन सविता मेमोरियल अकादमी , सतीश रघुवंशी ब्यूरो चीफ दैनिक जागरण और सत्ता मेमोरियल ग्लोबल एडमीशन के डॉक्टर वेद प्रकाश प्रधानाचार्य ने ट्राफी और प्रमाण पत्र वितरित किये।

कार्यक्रम की अध्यक्षता उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन के अध्यक्ष और आल ईन्डिया कैरम फेडरेशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री बैजनाथ सिंह ने, अतिथियों का स्वागत आयोजन सचिव और उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन सरदार रणवीर सिंह ने टूर्नामेंट की रिपोर्ट प्रधान निर्णायक एन0 के0 जायसवाल ने और कार्यक्रम का संचालन प्रदेश संयुक्त सचिव अशोक कुमार सिंह ने तथा धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश कोषाध्यक्ष रमेश कुमार वर्मा ने किया ।

इस अवसर पर सह आयोजक गुरप्रीत सिंह शम्मी, उप प्रधान निर्णायक एस0 के0 श्रीवास्तव, पंकज अग्रवाल, विरेन्द्र कुमार सिंह, अखिलेश कुमार सिंह, ज्योति प्रकाश सिंह,अवधेश कुमार वर्मा, डा0 मनोज श्रीवास्तव , रामलखन सिंह, अश्वनी चक्रवाल, रवि आर्या, प्रशान्त कुमार, श्री प्रसाद, झुनझुन गुप्ता, विनोद यादव , अंजलि केशरी, मन्तसा ईकबाल, दीपाली यादव आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News