Saturday, June 22, 2024
HomeUncategorizedउत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मुक्त कंठ से की पुलिस...

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मुक्त कंठ से की पुलिस प्रशासन की प्रशंसा

-

सोनभद्र । उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल रॉबर्टसगंज की एक आवश्यक बैठक नगर उपाध्यक्ष रवि जायसवाल की आवास पर संपन्न हुई सभी वक्ताओं ने पुलिस प्रशासन की सराहना करते हुए कहा कि जिले का आला कमान का नेतृत्व निसंदेह प्रशंसनीय है ।

नगर के प्रतिष्ठित ज्वेलरी व्यवसाई को जो फोन पर फिरौती की मांग कर धमकी दी गई ना देने पर अगला बुधवार नहीं देख पाओगे चुनाव के अति व्यस्ततम कार्यक्रम के बावजूद पुलिस प्रशासन तुरंत सक्रिय होकर अपराधी के गिरेबान तक पहुंच गई वह वास्तव में सरकार एवं पुलिस प्रशासन की दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचायक है ।

सभा को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक महोदय की कार्यप्रणाली की जितनी प्रशंसा की जाए कम है उन्होंने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप भयमुक्त वातावरण में व्यापारियों को व्यवसाय करने हेतु प्रेरित कर रहा है वह धरातल पर दिखाई पड़ रहा है ।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक महोदय को सूचना देने के तत्काल बाद एसओजी की पुलिस टीम तुरंत सक्रिय हो गई और 10 घंटे के अंदर ही सारे मामले का पटाक्षेप हो गया श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरे देश के लिए नजीर बनी हुई है व्यापारी भयमुक्त वातावरण में काम कर रहा है उन्होंने आगे कहा कि सरकार एवं प्रशासन तुष्टीकरण के बजाय सशक्तिकरण पर जोर दिया है ।

वैसे भी तुष्टिकरण ने इस देश को बहुत ही नुकसान पहुंचाया है श्री शर्मा ने जिले में शांतिपूर्ण स्थानीय निकाय चुनाव कराने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन का भी आभार व्यक्त किया श्री शर्मा ने जिले के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का नेतृत्व कर रहे हैं शेषनाथ पाल जी को भी बधाई दिया ।

उन्होंने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी अनजान व्यक्ति को घर के अंदर ना ले जाएं यदि आवश्यक ही हो तो पूरी सतर्कता बरतें उसका मोबाइल नंबर आधार कार्ड आज जरूर अपने पास सुरक्षित रखें जिससे किसी अनहोनी की आशंका में पुलिस को मदद मिल सके उन्होंने व्यापारियों से कहा कि जो भी व्यक्ति आपकी दुकान पर काम कर रहा है उसका पूर्ण विवरण अपने पास रखें एवं उसकी गतिविधियों पर भी ध्यान देते रहे जिस जिससे किसी संदेह होने पर उसके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जा सके ।

सभा में मुख्य रूप से प्रितपाल सिंह ,राजेश जयसवाल ,चंदन केसरी ,जसकीरत सिंह , शरद जायसवाल ,सरन जायसवाल, प्रशांत जैन , रवि जायसवाल , विनोद जायसवाल , सूर्या जायसवाल ,कृष्णा सोनी ,टीपू अली , रमेश कुमार सिंह , दीप सिंह पटेल ,सिद्धार्थ सांवरिया , आशीष केसरी ,अमित केसरी , अमित वर्मा ,पंकज कनोडिया , गजेंद्र पाल सिंह ,सुनील कुमार ,प्रतीक केसरी आदि लोग उपस्थित रहे

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!