Saturday, April 13, 2024
Homeअंतर्राष्ट्रीयUS Shooting : अमेरिका के मैक्सिको के इंडस्ट्रियल एरिया में गोलीबारी...

US Shooting : अमेरिका के मैक्सिको के इंडस्ट्रियल एरिया में गोलीबारी से छह की मौत

-

मैक्सिको के उत्तरपूर्वी शहर मॉन्टेरी में दो महिलाओं सहित छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीड़ितों के शव एक आवासीय क्षेत्र में लावारिस पाए गए, जिनमें से अधिकांश लोगों के हाथ बंधे हुए थे।

US news । मैक्सिको। अमेरिका के मैक्सिको के इंडस्ट्रियल एरिया में मंगलवार को गोलीबारी में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई। 

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मैक्सिको के उत्तरपूर्वी शहर मॉन्टेरी में दो महिलाओं सहित छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीड़ितों के शव एक आवासीय क्षेत्र में लावारिस पाए गए, जिनमें से अधिकांश लोगों के हाथ बंधे हुए थे।

स्थानीय निवासियों ने इस घटना की सूचना आधी रात को दी, जिन्होंने गोलीबारी की आवाज सुनी। बता दें कि नुएवो लियोन राज्य में अमेरिकी सीमा से लगभग 160 किलोमीटर (100 मील) दूर स्थित मॉन्टेरी एक औद्योगिक बिजलीघर है।

फिलाडेल्फिया में चार की मौत

इससे पहले फिलाडेल्फिया में सोमवार की रात को गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई थी। स्थानीय समाचार के अनुसार, पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने एक बयान जारी कर बताया था कि संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उसने बैलिस्टिक बनियान पहना हुआ था।

Also read । यह भी पढ़ें । UP Politics : BJP और ओम प्रकाश राजभर की अब बढ़ेंगी मुश्किलें शिवपाल का दावा

पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से एक राइफल और हैंडगन बरामद किया गया। अमेरिका के एक संवाद सूत्र ने बताया कि दो किशोर भी इस गोलीबारी का शिकार हुए हैं।

Filaadelfiya , mexico , US NEWS , SONBHDRA KHABAR ,SO

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!