Tuesday, June 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics : ‘ लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होंगे...

UP Politics : ‘ लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होंगे शिवपाल यादव ’, राजभर के बयान से बढ़ी अखिलेश की टेंशन

-

UP Politics : ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

UP Politics : लखनऊ ।  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर उनके बयान विरोधी दल में हलचल पैदा कर देते हैं। ओपी राजभर ने रविवार को भी कुछ ऐसा ही बयान दे दिया, जिससे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की टेंशन बढ़ना लाजिमी है। वैसे भी सपा से गठबंधन समाप्त होने के बाद ओपी राजभर अक्सर अखिलेश यादव पर हमलावर रहते हैं, लेकिन जब से उनकी पार्टी एनडीए का हिस्सा बनी तब से अखिलेश यादव के खिलाफ और ज्यादा मुखर हो गए हैं।

इसी बीच सुभासपा चीफ ओ पी राजभर ने रविवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगे।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव अक्सर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से अपने व्यक्तिगत संबंधों की चर्चा करते हुए यह कहा था कि वह जब चाहें सीएम योगी से फोन पर बात कर सकते हैं। ऐसे में सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने बड़ा दावा करते हुए उनके बीजेपी में शामिल होने की बात कही है, जो अखिलेश यादव को काफी नुकसान पहुंचा सकती है।

ओपी राजभर ने आगे कहा, ‘विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने 2 घंटे 12 मिनट के संबोधन के दौरान 27 बार शिवपाल यादव को कहा कि अभी इधर आ जाओ, वक्त बर्बाद मत करो। वरना बाद में पछताओगे। ऐसे में शिवपाल यादव ने मेरी तरफ इशारा किया और कहा कि जल्द ही आ जाऊंगा। इस बात को उन्होंने स्वीकार भी किया।’

सुभासपा चीफ ने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव बीजेपी को ज्वाइन कर लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने इशारों में कहते हुए महाराष्ट्र में शिवसेना में हुए विघटन की ही तरह की घटना को uमें दोहराए जाने की बात कही है। जिसको लेकर यूपी राजनीति की सियासत गर्म है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!