Monday, March 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News : सोनभद्र में दबंग लाइनमैन ने युवक को पहले पीटा...

UP News : सोनभद्र में दबंग लाइनमैन ने युवक को पहले पीटा , फिर जूते पर थूककर चटवाया , वायरल हुआ वीडियो

-

सोनभद्र । Sonbhadra ।  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) से इंसानियत को एक शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है, जहां बिजली विभाग में संविदा पर तैनात लाइनमैन ने अपने चप्पल पर थूक कर एक युवक को चटवाया. इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो की जांच के बाद पुलिस को पता चला कि ये घटना 6 जुलाई सोनभद्र जिले शाहगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बालडीह गांव का है. आरोपी संविदा लाइनमैन तेजबली सिंह जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के ओडहथा गांव का निवासी है. पुलिस के मुताबिक, मामले में पीड़ित युवक शाहगंज थाना क्षेत्र के बालाडीह गांव में अपने मामा के घर आया था, जहां उसने बिजली में आई तकनीकी खामी को ठीक कर दिया।

पुलिस ने क्या कहा?

इस संबंध में सीओ घोरावल अमित कुमार ने बताया कि इससे आरोपी बिजली ठीक करने से आरोपी तेजबली सिंह इतना नाराज हुआ कि उसने युवक अपनी चप्पल पर थूक कर चटवाया. उन्होंने कहा कि संविदा लाइनमैन के इस घृणित कृत्य पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।

बिजली बनाने से नाराज लाइनमैन ने चटवाया थूक

मामले में पीड़ित युवक राजेन्द्र चमार पुत्र श्रीराम चमार ग्राम बहुआर थाना राबर्टसगंज का निवासी है और अनुसूचित जाति का है. पीड़ित 6 जुलाई को अपने मामा नन्दू पुत्र दुलारे निवासी बालडीह थाना शाहगंज के घर आया हुआ था. मामले को लेकर पीड़ित राजेंद्र ने बताया कि मामा के घर की बिजली खराब थी, जिसके बाद मैंने शाम 4 बजे घर के अन्दर और बाहर फाल्ट चेक कर रहा था।

यह भी पढ़ें चोपन रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर लगी आटोमेटिक वाटर वेडिंग मशीन शो पीस बनी , यात्री हो रहे परेशान

पीड़ित के मुताबिक इसी बीच शाहगंज पावर हाउस पर नियुक्त संविदा कर्मचारी तेजबली सिंह पटेल पुत्र रामधनी सिंह निवासी ओड़हथा थाना शाहगंज आकर मुझे अकारण गाली देने लगे. इतना ही नहीं आरोपी ने मेरे साथ मारपीट करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और मुझे अपने चप्पल पर थूक कर चटवाया. आरोपी की इस पिटाई से मुझे अंदरुनी चोटें भी आई हैं. आस पास के लोग बीच बचाव मे आए तो वह मूझे छोड़कर भाग गया.

UP NEWS , SONBHDRA KHABAR , SONBHDRA NEWS,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!