Tuesday, February 27, 2024
Homeउत्तर प्रदेशTriple Murder In Kaushambi : कौशांबी में सोते समय तीन लोगों की...

Triple Murder In Kaushambi : कौशांबी में सोते समय तीन लोगों की गोली मारकर हत्‍या , गुस्साए ग्रामीणों ने की आगजनी , मौके पर पहुंची पुलिस

-

Triple Murder In Kaushambi कौशांबी से बड़ी खबर आ रही है। यहां संदीपन घाट थाना क्षेत्र के पंडा चौराहा पर सोते समय गोली मारकर तीन लोगों की हत्‍या कर दी गई। घटना से आक्रोश‍ित स्‍वजनों ने आसपास के करीब 6 घरों को आग के हवाले कर द‍िया। सूचना पर पहुंची पुल‍िस और दमकल ने आग पर काबू पाया। मौके पर पहुंची फोरेंस‍िक की टीम साक्ष्‍य एकत्र कर रही है।

कौशांबी । गुरुवार रात यहां सोते समय ससुर, दामाद और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संदीपन घाट थाना क्षेत्र के पंडा चौराहा पर हुई वारदात के बाद आक्रोशित स्वजन ने इर्द गिर्द मौजूद आधा दर्जन घरों को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस हालात काबू करने के प्रयास में जुटी है। घटना की वजह जमीन विवाद बताई जा रही है।

छबिलवा निवासी 62 वर्षीय होरीलाल की जमीन पंडा चौराहा पर है।  आसपास के कुछ लोगों से उसका विवाद चला आ रहा है। होरीलाल ने विवादित भूमि पर झोपड़ी डालकर अपना कब्जा कर रखा था। उसका 26 वर्षीय दामाद शिवसागर और 22 वर्षीय बेटी बृजकली निवासी कंकराबाद कोखराज भी इसी झोपड़ी में रह रहे थे।

शिवसागर पास में ही किराये की दुकान लेकर सहज जन सेवा केंद्र चलाता था। गुरुवार की रात होरी लाल अपने दामाद और बेटी के साथ झोपड़ी के बाहरी हिस्से में सो रहा था। परिवार वालों का कहना है कि रात को कुछ लोगों ने तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह करीब छह बजे स्वजन को घटना की जानकारी तब हुई जब वह मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों के घर पर सन्नाटा था। जानकारी होने पर छबिलवा के ग्रामीण भी आ गए।

अक्रोशित स्वजन और ग्रामीणों ने बंद घरों को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि फोर्स मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल भूमि संबंधी विवाद सामने आया है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!