Wednesday, April 24, 2024
Homeउत्तर प्रदेशमिर्जापुरमिर्जापुर में महिला पर अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने का...

मिर्जापुर में महिला पर अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने का आरोप , हुई मौत , खुद को लगाई आग

-

मिर्जापुर में एक महिला ने अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंक दिया. जिसके बाद तीनों बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि महिला ने खुद को भी आग लगा ली थी. हालांकि , वह बच गयी है.

मिर्जापुर । जिले के संत नगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक महिला ने पति से विवाद के चलते कथित तौर पर अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंक दिया, जिससे तीनों की मौत हो गयी. यूपी पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गयी है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला ने खुद को भी आग लगा ली थी. हालांकि, वह बच गयी है. अपर पुलिस अधीक्षक ओ.पी. सिंह ने बताया कि अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने की आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

पुलिस के अनुसार, ग्राम पजरा निवासी अमरजीत कोल के बच्चे आकाश (8), कृति (2) और अनु (1) की कुएं में गिरने की सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बचाव अभियान शुरू करते हुए कृति व अनु के शव को कुएं से बाहर निकलवाया, जबकि आकाश का शव काफी तलाश के बाद निकाला जा सका.

पुलिस ने छानबीन में मिली जानकारी के हवाले से बताया कि घर पर अमरजीत की पत्नी चंदा अपने तीनों बच्चों के साथ रहती थी. पति-पत्नी के संबंध आपस में अच्छे नहीं हैं. अमरजीत पेशे से मजदूर है जबकि उसकी पत्नी घर पर रहती है. पुलिस ने दावा किया कि दोनों में हमेशा विवाद होता रहता था, इससे ऊब कर महिला ने अपने तीनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया.

जबकि स्थानीय लोगों की मानें तो महिला का पति से फोन पर कोई विवाद हुआ, जिसके बाद ये पूरी घटना हुई है. इस घटना के बाद महिला द्वारा शोर मचाए जाने पर अगल-बगल के लोग इक्कठा हुए. इस घटना ने वहां पहुंचे लोगों को झकझोर दिया, जो इस घटना के बारे में सुना सिहर उठा.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!