Monday, March 4, 2024
HomeराजनीतिSonbhdra politics: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 75 वें स्थापना दिवस पर...

Sonbhdra politics: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 75 वें स्थापना दिवस पर रॉबर्ट्सगंज नगर इकाई का हुआ गठन

-

(Sonbhadra news )सोनभद्र। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 75 वें स्थापना दिवस के अवसर पर चुर्क स्थित राजकीय इंजिनीरिंग कॉलेज में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया ,जिसमें मुख्य रूप से अभाविप के विभाग संगठन मंत्री अनिल,विभाग संयोजक शशांक मिश्रा,प्रोफेसर डॉ डी•के• त्रिपाठी व डॉ विजय प्रताप सिंह उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन जिला संयोजक मृगांक दुबे द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विभाग संगठन मंत्री अनिल ने कहा कि अपने स्थापना काल से ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने छात्र हित और राष्ट्र हित से जुड़े प्रश्नों को प्रमुखता से उठाया है और देश व्यापी आंदोलनों का नेतृत्व किया है। आज इस संगठन से जुड़े रहे लोग समाज-जीवन के हर क्षेत्र में सक्रिय हैं और अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं।

Also read (यह भी पढ़े)चप्पल से पिटाई के बाद थूक कर चटवाने का वीडियो वायरल मामले में बालडीह घटनास्थल पर लाव लश्कर के साथ पहुंचे डीआईजी, पीड़ित परिवार से की मुलाकात

विभाग संयोजक शशांक मिश्रा ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्थापना का मूल उद्देश्य राष्ट्रीय पुनर्निर्माण है। विद्यार्थी परिषद के अनुसार, छात्रशक्ति ही राष्ट्रशक्ति होती है। राष्ट्रीय पुनर्निर्माण के लिए छात्रों में राष्ट्रवादी चिंतन को जगाना ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का मूल उद्देश्य है। कार्यक्रम में कॉलेज के सैकड़ों छात्र छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग किया, वहीं कार्यक्रम के ठीक बाद रॉबर्ट्सगंज नगर इकाई की घोषणा भी की गई। जिसमें नगर अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह,नगर मंत्री स्वयम मोदनवाल एवं नगर सह-मंत्री अंकित सिंह व आकाश कुमार बनाए गए। वहीं कार्यक्रम में तहसील सह संयोजक राहुल जालान, आशुतोष मोदनवाल,सत्यम शुक्ल,वीरेंद्र आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!